Ghaziabad News: कोरोना का कहर जारी, DM के बाद सीएमओ समेत 50 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव

गाजियाबाद के 50 अफसर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

गाजियाबाद के 50 अफसर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में कोरोना का कहर जारी है. इस बीच जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय (Ajay Shankar Pandey) समेत करीब 50 अधिकारी और पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 9:32 AM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय (Ajay Shankar Pandey) के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के एक दिन बाद जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) एन के गुप्ता और पुलिस प्रमुख समेत करीब 50 अफसरों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. यह जानकारी अधिकारियों ने दी है.

दिल्ली से सटा गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में महामारी से बुरी तरह से प्रभावित जिलों में शामिल है. गाजियाबाद के मलेरिया अधिकारी ज्ञानेंद्र मिश्रा ने बताया कि सोमवार को संक्रमित पाए गए अधिकारियों में डॉक्टर और मेडिकल कर्मी भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि सीएमओ एन के गुप्ता जिलाधिकारी पांडेय के साथ काम कर रहे थे. यही नहीं, सीएमओ गाजियाबाद में कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए पांडेय की टीम के सदस्य थे.

यूपी में कोरोना का कोहराम

यूपी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 33,574 नए मामले सामने आए. वहीं इसी अवधि में 26,719 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई. यूपी में कोरोना संक्रमण से अब तक 8,04,563 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. अब तक वायरस के संक्रमण से 11,414 लोगों की मृत्यु हुई है. पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में 1,86,346 सैंपल की जांच की गई. यूपी में अब तक कुल 3,99,57,293 सैंपल की जांच की गई है.
यही नहीं, यूपी में कोरोना के मामलों की जानकारी देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. सीएम योगी ने कहा है कि जो लोग अपने घर पर होम आइसोलेशन में हैं, उनको डॉक्टर के संपर्क में रहना है. आपको बता दें कि सीएम योगी ने 1 मई से शुरू हो रहे वैक्सीनेशन कैंपेन के लिए रविवार को 1 करोड़ डोज का ऑर्डर दे दिया है. इस बात की जानकारी देते हुए सीएम ने कहा था कि 50-50 लाख डोज का ऑर्डर दोनों स्वदेशी वैक्सीन निर्माता कंपनियों को दिया गया है. इसके अतिरिक्त भारत सरकार द्वारा डोज उपलब्ध कराई जाएगी. इस संबंध में व्यापक कार्ययोजना तैयार की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज