होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड और दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर आतिशबाजी कर मनाते हैं बर्ड-डे पार्टी, जानें  इसकी वजह

गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड और दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर आतिशबाजी कर मनाते हैं बर्ड-डे पार्टी, जानें  इसकी वजह

चिपियाना ब्रिज पर कार खड़ी कर उसके ऊपर से स्‍काईशॉट छोड़ते युवा.

चिपियाना ब्रिज पर कार खड़ी कर उसके ऊपर से स्‍काईशॉट छोड़ते युवा.

गाजियाबाद पुलिस ने चिपियाना ब्रिज पर कार खड़ी कर उसके ऊपर से स्‍काईशॉट छोड़ने वालों को गिरफ्तार किया है. युवकों की पहचा ...अधिक पढ़ें

गाजियाबाद. जिले में कभी एलिवेटेड रोड पर तो दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर युवा आतिशबाजी या डांस कर हंगामा करते हैं. पिछले कुछ समय ये यह ट्रेंड बनता जा रहा है. गाजियाबाद पुलिस ऐसे मामलों को तुरंत कार्रवाई आरोपियों को गिरफ्तार करती है, इसके बावजूद हंगामा करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा क्‍यों करते है, यह बात स्‍वयं चिपियाना ब्रिज पर हंगामा करने वाले आरोपियों ने पुलिस को बताया.

गाजियाबाद पुलिस ने चिपियाना ब्रिज पर कार खड़ी कर उसके ऊपर से स्‍काईशॉट छोड़ने वालों को गिरफ्तार किया है. युवकों की पहचान गौतमबुद्धनगर में सोरखा गांव के रहने वाला हर्ष यादव और सलारपुर गांव के रहने वाला बोबी भाटी के तौर पर हुई है. थाना विजयनगर पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान की और इन्हें दबोच लिया. एक कार सेल्टोस बरामद हुई है, जिस पर आतिशबाजी की जा रही है. वह बोबी के ससुर फिरे सिंह की है. दूसरी कार ब्रेजा फरीदाबाद से आए एक दोस्त की थी.

आरोपियों ने बताया कि उन्‍होंने अखबारों में पढ़ा था कि यह चिपियाना ब्रिज देश का सबसे वजनी ब्रिज है. इस वजह से आतिशबाजी करने का फैसला यहां पर लिया गया. जिससे वो आतिशबाजी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल सकें और इसकी खासियत लिख सकें. इससे पूर्व एलिवेटेड रोड पर भी हंगामा करने वाले युवाओं ने भी पुलिस को इसी तरह के कारण बताए थे.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

यह था पूरा मामला

शुक्रवार को एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जो चिपियाना ओवर ब्रिज का है. देश के सबसे वजनी ट्रस ब्रिज के पास दो कारें खड़ी हैं. एक युवक कार की छत पर बैठा है और दूसरा युवक दूसरी कार की छत पर स्काईशाट छोड़कर आतिशबाजी कर रहा है. एक्सप्रेस-वे पर 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से वाहन दौड़ते हैं. आतिशबाजी की वजह से हादसा हो सकता था.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें