गाजियाबाद में किसान के घर में घुसे बदमाश, परिवार वालों को बंधक बना की लूट, पुलिस ने शुरू की जांच
Delhi-Ncr News in Hindi

गाजियाबाद में किसान के घर में घुसे बदमाश, परिवार वालों को बंधक बना की लूट, पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस मामले में जांच कर रही है. (File)

गाजियाबाद (Ghaziabad) में बदमाशों के हौसले काफी ज्यादा बुलंद देखने को मिल रहे हैं. कविनगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार में किसान परिवार के घर में डकैत दाखिल हो गए.

  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) में बदमाशों के हौसले काफी ज्यादा बुलंद देखने को मिल रहे हैं. कविनगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार में किसान परिवार के घर में डकैत दाखिल हो गए. डकैतों ने घर में मौजूद चार बच्चीयों, तीन महिलाओं और दो पुरषों को बंधक बना बाथरूम में बन्द कर दिया. घर मे 9 लोग मौजूद थे, जिन्हें बंधक बनाकर घर मे लूटपाट की गई. बदमाश घर से लाखों के जेवरात और नगदी उड़ा ले गये. लूटेरों के जाने के बाद घर वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार में किसान परिवार रहता है. सोमवार की देर रात घर मे हथियार लेकर आधा दर्जन बदमाश रसोई की खिड़की तोड़ कर दाखिल हुए. घर मे दाखिल होकर परिवार को बंधक बनाकर मारपीट की. उसके बाद बाथरूम में बंद करके घर मे लूटपाट करके फरार हो गए. बदमाश घर से लाखों के जेवरात के साथ नगदी अपने साथ ले गए.
ये भी पढ़ें: Covid-19: जयपुर-जोधपुर, कोटा के बाद अब उदयपुर में भी प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना का इलाज शुरू
पुलिस की जांच जारी
एसएसपी कलानिधि ने नैथानी ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में परिवार वालों के जान पहचान वालों से भी पूछताछ की जा सकती है. क्योंकि घर में किस हिस्से में क्या रखा है, इस​की जानकारी बदमाशों को पहले से होने की आशंका जताई जा रही है. घर की रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading