Home /News /delhi-ncr /

गाजियाबाद: पांडव नगर एरिया में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

गाजियाबाद: पांडव नगर एरिया में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया.

आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया.

आग पांडव नगर एरिया की प्‍लॉट नंबर 320 में बनी केमिकल फैक्‍ट्री (Chemical Factory)में लगी है. इस वजह से पूरे इलाके में धुंआ फैला गया है.

    गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के कविनगर थाना इलाके के पांडव नगर एरिया में केमिकल की एक फैक्ट्री में भीषण आग (Fire) लग गयी है. जबकि इस आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी हैं. हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. आपको बता दें कि ये आग पांडव नगर एरिया की प्‍लॉट नंबर 320 में बनी केमिकल फैक्‍ट्री (Chemical Factory)में लगी है. वहीं, आग की वजह से पूरे इलाके में धुंआ फैला गया है. आग लगने की सूचना दमकल विभाग को करीब 2 बजे मिली थी और उसने तत्‍काल 10 से अधिक गाड़ियां को रवाना कर दिया गया था.

    लाखों का माल जलकर खाक
    आग लगने की वजह से फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया. साथ ही बताया जा रहा है कि फैक्ट्री के अंदर रखे थिनर की वजह से आग बेकाबू हो गई, जिस पर काबू के लिए दमकल विभाग पूरा दम लगा रहा है. यही नहीं, घटना के वक्त फैक्ट्री में 250 ड्रम थिनर रखा हुआ था.

    ये भी पढ़ें- दिल्ली में कोरोना के मामलों में रिकॉर्ड इजाफे के बीच दिखी उम्मीद की ये किरण

    पुलिस ने किया ये काम
    जबकि पांडव नगर एरिया की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग के बाद पुलिस ने एहतियातन आसपास की बिल्डिंग खाली करा ली हैं. यही नहीं, इस समय आग आगे बढ़ती जा रही है और इसे काबू करने में समय लग सकता है. हालांकि राहत की बात ये है कि रविवार के चलते गोदाम में कोई नहीं था. इस कारण बड़ा हादसा टल गया और इसमें कोई हताहत नहीं हुआ.

    बहरहाल, यह गोदाम दीपक जिंदल का है. दीपक के मुताबिक, एक बजे उन्हें गोदाम के सुरक्षाकर्मी से आग लगने की जानकारी मिली थी. वह मौके पर पहुंचे तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. इसके साथ ही उन्‍होंने आरोप लगाया है कि आग लगने के करीब एक घंटे बाद दमकल टीम पहुंची. यही नहीं, इस दौरान कई बार प्रयास के बावजूद यूपी डायल-112 नंबर पर कॉल नहीं लगी. जबकि उन्‍होंने लाखों रुपये के नुकसान की बात कही है.

    Tags: Delhi-NCR News, Fire, Fire brigade, Ghaziabad News, UP news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर