Home /News /delhi-ncr /

ghaziabad management student kartik vasudev shot dead outside subway station in canada toranto nodvm

Ghaziabad: कनाडा के टोरंटों में भारतीय छात्र की गोली लगने से हुई मौत, परिवार पर टूटा गमों का पहाड़

गाजियाबाद के रहने वाले एक छात्र की कनाडा के टोरंटो में गोली लगने से हुई मौत.

गाजियाबाद के रहने वाले एक छात्र की कनाडा के टोरंटो में गोली लगने से हुई मौत.

Ghaziabad News: कनाडा के टोरंटो में भारतीय छात्र की गोली लगने से मौत हो गई गई है. गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का रहने वाला कार्तिक वासुदेव कनाडा के टोरंटो में ग्लोबल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने गया था. साथ ही वह एक रेस्टोरेंट में नौकरी कर रहा था. कार्तिक जनवरी में पढ़ाई करने के लिए कनाडा गया था. उसके परिवार ने बताया कि जैसे ही वह कनाडा समय के अनुसार करीब शाम को 5 बजे मेट्रो स्टेशन से बाहर निकला तभी किसी ने उस पर गोली चला दी. उन्हें आशंका है की लूटपाट के चलते उस पर गोली चलाई गई.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. कनाडा के टोरंटो में गोली लगने से एक भारतीय छात्र की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के साहिबाबाद का रहने वाला है. बेटे की मौत से परिवार सदमे में है. छात्र का नाम कार्तिक वासुदेव बताया जा रहा है. वह कनाडा के टोरंटो में ग्लोबल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने गया था. पढ़ाई के साथ-साथ कार्तिक वहां एक रेस्टोरेंट में नौकरी कर रहा था.

कार्तिक जनवरी में पढ़ाई करने के लिए कनाडा गया था. छात्र कार्तिक वासुदेव के परिवार ने बताया कि जैसे ही वह कनाडा समय के अनुसार करीब शाम को 5 बजे मेट्रो स्टेशन से बाहर निकला तभी किसी ने उस पर गोली चला दी.

बेटे के शव को विदेश से लाने की गुहार 

परिजनों को आशंका है कि लूटपाट के चलते उस पर गोली चलाई गई है. उनके पास टोरंटो पुलिस का फोन आया जिसमें उन्होंने बताया कि कार्तिक अब इस दुनिया में नहीं रहा. फिलहाल उनके पास इससे अधिक जानकारी नहीं आई है. कार्तिक का परिवार कनाडा में सुबह होने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे उन्हें अधिक जानकारी मिल हासिल हो सके. खबरों के मुताबिक, कार्तिक के पिता और अन्य परिजनों ने भारतीय दूतावास से छात्र के शव को लाने की मांग की है.

आसपास का महौल भी हुआ गमगीन

जानकारी के अनुसार, कार्तिक दो भाइयों में सबसे बड़ा भाई था. वहीं कार्तिक के पिता गुरुग्राम में नौकरी करते हैं और गाजियाबाद के साहिबाबाद में रहते हैं. वहीं बेटे की मौत की खबर से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. विदेश से आई इस मनहूस खबर के बाद से आसपास इलाके में भी माहौल गमजदा है. जानकारी के अनुसार, कार्तिक बचपन से पढ़ाई में बहुत तेज था. इतना ही नहीं वह अपने घर में सबसे लाडला था. कार्तिक की मौत ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया है.

Tags: Delhi news, Delhi-NCR News, Ghaziabad News, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर