होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /हाल ही में बनी सड़क आरआरटीएस निर्माण से टूटी, लगने लगा जाम

हाल ही में बनी सड़क आरआरटीएस निर्माण से टूटी, लगने लगा जाम

भारी भारी मशीनों के चलते इस तरह टूट रही है सड़क.

भारी भारी मशीनों के चलते इस तरह टूट रही है सड़क.

मेरठ रोड तिराहे से एनएच-24 को जोड़ने वाले न्यू लिंक रोड पर ट्रैफिक का दवाब रहता है. लगभग 6 महीने पहले साढ़े 3 किलोमीटर लं ...अधिक पढ़ें

    गाजियाबाद. गाजियाबाद नगर निगम (Ghaziabad Municipal Corporation) ने वाहन चालकों की सुविधा के लिए न्‍यू लिंक रोड (new link road) के मरम्‍मत का काम पिछले दिनों कराया था, जो आरआरटीएस (RRTS) निर्माण के चलत टूट रही है. इस वजह से जाम भी लगने लगा है. इस संबंध में गाजियाबाद नगर निगम का कहना है कि कई बार पत्र लिखने के बाद भी आरआरटीएस ने मरम्‍मत का काम नहीं कराया है. वहीं, आरआरटीएस ने कहा कि जल्‍द ही मरम्‍मत का काम करा दिया जाएगा.

    मेरठ रोड तिराहे से एनएच-24 को जोड़ने वाले न्यू लिंक रोड पर ट्रैफिक का दवाब रहता है. शहर से नोएडा और दिल्ली की तरफ जाने वाले लोग इसी सड़क से होकर गुजरते हैं. लगभग 6 महीने पहले साढ़े 3 किलोमीटर लंबी इस सड़क का निर्माण नगर निगम ने कराया था. नगर निगम के अनुसार लगभग सवा 6 करोड़ रुपये की लागत से सड़क का निर्माण कराया गया था, लेकिन आरआरटीएस द्वारा इस सड़क के लगभग 300 मीटर हिस्से को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. शहर में कई स्‍थानों पर आरआरटीएस द्वारा रैपिड रेल का निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है. इन्हीं निर्माण कार्यों की वजह से सड़कें क्षतिग्रस्त हो जाती हैं.

    सड़क खराब होने से सबसे अधिक परेशानी वाहन चालकों को हो रही है. इस वजह से यहां सुबह शाम जाम लगता है. आरआरटीएस के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पुनीत वत्स का कहना है कि शहर में रैपिड रेल का काम तेजी से चल रहा है. इस वजह से कुछ स्थानों पर सड़कें टूट गयी हैं. निर्माण के दौरान टूटी सड़कों की मरम्‍मत नियमित प्रक्रिया है. इस सड़क की मरम्मत भी जल्‍द करवा दी जाएगी.

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    Tags: Ghaziabad News, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें