होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गाजियाबाद पुलिस को देखकर भागा कश्मीरी युवक, मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद पुलिस को देखकर भागा कश्मीरी युवक, मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में रविवार को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम के रहने वाले एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया.(सांकेतिक फोटो)

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में रविवार को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम के रहने वाले एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया.(सांकेतिक फोटो)

Ghaziabad Police: गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में रविवार को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम के रहने वाले एक अपराधी को म ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद इलाके में रविवार को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम के रहने वाले एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने यहां बताया कि पुलिस ने साहिबाबाद इलाके में हिंडन नदी के पुल पर शाम करीब छह बजे चेकिंग के लिए मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने रफ्तार बढ़ा दी और मोहन नगर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित राजीव कॉलोनी की तरफ भागने की कोशिश की.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने इस मामले को लेकर कहा कि उन्होंने बताया कि जैसे ही गाड़ी से भागने की कोशिश आरोपियों ने की इस पर पुलिस ने वायरलेस सेट के माध्यम से एक अन्य पुलिस टीम को इसकी सूचना दी. इसके फौरन बाद कार्रवाई करते हुए इलाके को घेर लिया गया. अधिकारी ने बताया कि खुद को पुलिस से घिरा पाकर मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाईं. उन्होंने कहा कि जवाबी कार्रवाई में मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी भाग निकला.

कश्मीर के बडगाम का रहने वाला है समीर
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान कश्मीर के बडगाम निवासी 23 साल के समीर के रूप में हुई है. वह इन दिनों दिल्ली के न्यू कर्दमपुरी में रह रहा था. उन्होंने बताया कि समीर दिल्ली तथा गाजियाबाद के विभिन्न थानों में दर्ज 13 आपराधिक मामलों में अभियुक्त है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद
पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के साथ ही मौके से एक देसी पिस्तौल, दो कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. फरार उसके साथ को पकड़ने के लिए भी पुलिस की टीम को सक्रिय कर दिया गया है.

Tags: Delhi police, Ghaziabad Police, New Delhi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें