Lockdown: गाज़ियाबाद में पुलिस चौकी इंचार्ज तीन सिपाहियों समेत लाइन हाजिर, शराब की बिक्री कराने का लगा आरोप

File Photo
File Photo

इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद से ही आरोप के चलते चौकी के इंचार्ज और तीन सिपाहियों (Constable) को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

  • Share this:
गाज़ियाबाद. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लगातार पुलिस पर शराब (Liquor) की तस्करी और उसकी बिक्री कराने के आरोप लग रहे हैं. इस मामले में कई पुलिसकर्मी गिरफ्तार भी हो चुके हैं. अब नया मामला गाज़ियाबाद (Ghaziabad) की लोनी लालबाग़ चौकी का सामने आया है. इस चौकी पर तैनात इंचार्ज और तीन सिपाहियों पर अवैध शराब की बिक्री कराने का आरोप लगा है. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद से ही आरोप के चलते चौकी के इंचार्ज और तीन सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. अब इस मामले की जांच एसपी क्राइम कर रहे हैं.

रेलवे पुलिस का जवान कर रहा था शराब की तस्करी

देशभर में दूसरे सामानों की तरह से शराब की दुकानें भी बंद हैं. लेकिन शराब माफिया लॉकडाउन में भी इसका फायदा उठा रहे हैं. नए-नए तरीकों से शराब तस्कारी की जा रही है. शराब माफिया तस्करी के लिए पुलिस का फायदा उठा रहे हैं. अभी चार-पांच दिन पहले ही दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली स्टेशन पर तैनात आरपीएफ कांस्टेबल जयदीप को गिरफ्तार किया है. एक वरना कार समेत उसे 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. पहाड़गंज पुलिस स्टेशन की टीम ने चेकिंग के दौरान कांस्टेबल को शराब ले जाते हुए पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक कॉस्टेबल रेलवे स्टेशन के बाहर शराब बेचता था.



1432 क्वॉर्टर के साथ पकड़ा गया था दिल्ली पुलिस का एएसआई
दिल्ली पुलिस का एक एएसआई हरियाणा से शराब की खेप लेकर आ रहा था. उसकी कार से शराब के 29 बॉक्स बरामद हुए हैं. एएसआई पश्चिम विहार वेस्ट में तैनात बताया गया था. पुलिस अफसरों के मुताबिक उसे सस्पेंड कर दिया गया था. लॉकडाउन के दौरान शराब के शौकीनों के शौक को पूरा करने के लिए एएसआई ने अपनी कार का इस्तेमाल किया था.

पुलिस का निशान देखकर और कार में खुद एएसआई को मौजूद पाकर कोई रोक टोक नहीं होगी, यह सोचकर एएसआई हरियाणा से शराब ला रहा था. उसकी कार से शराब के 1432 क्वॉर्टर बरामद हुए थे. पूछताछ में एएसआई ने बताया था कि वह इस शराब को लेकर पीरागढ़ी की तरफ जा रहा था. कार हरियाणा नंबर की बताई गई थी.

वहीं गाज़ियाबाद पुलिस के अफसरों का कहना है कि लापरवाही बरतने वाले तथा चौकी क्षेत्र में अवैध पार्किंग में वसूली करवाने और अवैध शराब बिक्री करवाने के आरोप में चौकी प्रभारी लालबाग अखिलेश कुमार सहित तीन सिपाहियों राहुल कुमार, धर्मेंद्र कुमार, वरुण कुमार को गोपनीय रिपोर्ट के आधार पर लाइन हाजिर किया गया है.

ये भी पढ़ें-

Lockdown: सरकार के मना करने के बाद भी यह App किया यूज़, हैकर अब मांग रहे रैनसम मनी

Lockdown:दूसरे राज्य में फंसे हैं तो यहां करें फोन, यूपी सरकार पहुंचाएगी आपके घर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज