Ghaziabad News- कोरोना की दवाओं और जरूरी उपकरण के लिए अधिक रुपए मांगे तो इस नंबर पर करें फोन

COVID ANTI-BLACK MARKETING HELP LINE NUMBER जारी

COVID ANTI-BLACK MARKETING HELP LINE NUMBER जारी

गाजियाबाद पुलिस ने कोरोना की दवाओं और मरीजों के लिए जरूरी उपकरणों की ब्‍लैक मार्केटिंग करने वालों को पकड़ने के लिए हेल्‍प लाइन नंबर जारी किया है.

  • Share this:

गाजियाबाद. कोरोना (Corona) की दवाओं (Medicine) और मरीज (Patient) के लिए जरूरी उपकरण की कालाबाजारी करने वालों की खैर नहीं है. गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने ऐसे लोगों पर नकेल कसने के लिए कोविड एंटी ब्‍लैक मार्केटिंग हेल्‍प लाइन नंबर जारी किया है, जिसमें कोई भी व्‍यक्ति फोन कर पुलिस से मदद मांग सकता है. यह नंबर चौबीस घंटे एक्टिव रहेगा. इसके अलावा व्‍हाट्सएप पर भी यह नंबर रहेगा.पुलिस की कोशिश है कि कालाबाजारी करने वाले लोग कोरोना की चपेट में आए लोगों की मजबूरी का फायदा न उठा सकें. कोरोना हेल्प लाइन का नोडल अधिकारी पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डा. ईरज राजा को नियुक्त किया गया है.

गाजियाबाद पुलिस ने जिले की जनता को राहत देने के लिए COVID ANTI-BLACK MARKETING HELP LINE NUMBER जारी किया है, जो कि 24 घंटे एक्टिव रहेगा. गाजियाबाद में रहने वाला कोई भी व्‍यक्ति मरीज के परिजन से कोविड वैक्सीन, ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमडेसिवर इंजेक्शन, फेबिफ्लू, टो सीलिजुमाव , डेक्सामेंथोसोन जैसी कोरोना की दवाइयों व उपकरणों के नाम पर ठगी करता है या ज्यादा रुपयों की मांग करता है तो लोग हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर सूचना दे सकते हैं.

Youtube Video

व्‍हाट्सएप पर भी उपलब्ध
COVID ANTI-BLACK MARKETING HELP LINE NUMBER पर व्‍हाट्सएप भी है, जिस पर कोई भी व्यक्ति सूचना के साथ फोटो और वीडियो क्लिप भी भेज सकेगा. सूचना भेजने वाले व्यक्ति की पहचान गोपनीय रखी जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज