लाइव टीवी

गौरव चंदेल हत्याकांड: गाजियाबाद पुलिस ने बरामद की चिराग अग्रवाल की कार

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 19, 2020, 12:13 PM IST
गौरव चंदेल हत्याकांड: गाजियाबाद पुलिस ने बरामद की चिराग अग्रवाल की कार
गाजियाबाद पुलिस ने बरामद की चिराग अग्रवाल की कार

इससे पहले गौरव हत्याकांड में गाजियाबाद पुलिस को गौरव चंदेल का मोबाइल बरामद हुआ था. इस बात की संभावना जताई जा रही है कि चंदेल के मोबाइल से उनकी हत्या को लेकर बड़े सबूत हाथ लग सकते हैं.

  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) के गौरव चंदेल हत्याकांड (Gaurav Chandel Murder) मामले में पुलिस ने रविवार सुबह कार को बरामद कर लिया है. यह कार उसी जगह से लावारिस हालत में बरामद की गई, जहां से ग्रेटर नोएडा के गौरव चंदेल की कार मिली थी. पुलिस ने आशंका जताई है कि गौरव चंदेल के कातिलों के तार गाजियाबाद से जुड़े हो सकते हैं. गाजियाबाद पुलिस ने मसूरी थाना क्षेत्र में आकाश नगर इलाके में गौरव चंदेल की कार से करीब 1 किलोमीटर दूरी पर चिराग अग्रवाल की टियागो कार को बरामद किया. कार की नंबर प्लेट बदली गई है, लेकिन कार पर लगे स्टिकर पर कार का सही नंबर लिखा हुआ है.

इससे पहले गौरव हत्याकांड में गाजियाबाद पुलिस को गौरव चंदेल का मोबाइल बरामद हुआ था. इस बात की संभावना जताई जा रही है कि चंदेल के मोबाइल से उनकी हत्या को लेकर बड़े सबूत हाथ लग सकते हैं. बता दें कि एक निजी कंपनी में सीनियर मैनेजर गौरव चंदेल बीते 6 जनवरी की देर शाम गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा में अपने घर लौट रहे थे. नोएडा के हिंडन नदी के पास परथला चौक पर अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी.

इसके बाद हत्यारे उनकी कार और लैपटॉप आदि लूट कर फरार हो गए थे. इस मामले में जांच के दौरान पुलिसकर्मियों की कथित लापरवाही सामने आई है, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. जबकि एक अन्य को लाइन हाजिर किया गया था.

CM योगी ने पीड़ित परिवार को 20 लाख की दी थी आर्थिक मदद

घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये की सहायता दी थी. इस घटना को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा था.

इनपुट- अमित राणा

ये भी पढ़ें:UP में 9 साल से नहीं मिला पोलियो का कोई मरीज, इस वजह से फिर शुरू हुआ महाभियान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 12:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर