Home /News /delhi-ncr /

ghaziabad ssp dig lr kumar delsp

Ghaziabad News- गाजियाबाद एसएसपी का कार्यभार डीआईजी एलआर कुमार को अस्‍थाई रूप में सौंपा गया

एलआर कुमार डीआईजी विजिलेंस रहे हैं.

एलआर कुमार डीआईजी विजिलेंस रहे हैं.

Ghaziabad SSP: डीआईजी सतर्कता लख़नऊ एल आर कुमार को अस्थायी रूप से गाजियाबाद जिले की कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के लिए नियुक्त किया गया है. गाजियाबाद में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए जिम्मेदारी दी गई है. हालांकि अभी एलआर कुमार की तैनाती अस्थाई तौर पर हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार शपथ लेते ही एक्‍शन में आ गई है. सरकार की कार्यशैली से स्‍पष्‍ट है कि वो काम में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्‍त नहीं कर रही है. इसी का नजीता रहा है कि एक दिन पूर्व गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार को सस्‍पेंड कर दिया गया है. इसी के साथ सोनभद्र जिले के डीएम को भी सस्‍पेंड किया गया है. गाजियाबाद एसएसपी का चार्ज डीआईजी एलआर कुमार को सौंपा गया है.

    डीआईजी सतर्कता लख़नऊ एल आर कुमार को अस्थायी रूप से गाजियाबाद जिले की कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के लिए नियुक्त किया गया है. गाजियाबाद में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए जिम्मेदारी दी गई है. हालांकि अभी एलआर कुमार की तैनाती अस्थाई तौर पर हुई है. वहीं दूसरी ओर आईजी प्रवीण कुमार ने गाजियाबाद का दौरा करेंगे, वे विभिन्‍न थानों पर निरीक्षण करेंगे. योगी सरकार के इस तरह के कदम से सरकार की मंशा साफ हो जाती है कि वो काम में लापरवाही और भ्रष्‍टाचार बिल्‍कुल बर्दाश्‍त नहीं करेगी.

    Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर