Home /News /delhi-ncr /

ghaziabad thakudwara flyover accident 3 died including one sweeper nodnc

गाजियाबाद में नशे संग रफ्तार का कहर, बाइक सवार 2 युवकों समेत 3 की मौत

हादसे में एक सफाईकर्मी सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

हादसे में एक सफाईकर्मी सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi-NCR Accident: देर रात नगर निगम के सफाई कर्मी फ्लाईओवर पर सफाई कर रहे थे. दोनों तरफ बैरिकेट्स भी लगाए गए थे, तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक तेजी से फ्लाईओवर पर पहुंचे और सफाई कर रहे कर्मचारी अनमोल को टक्कर मार दी.

हाइलाइट्स

ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर देर रात बड़ा हादसा.
सफाईकर्मी को मारी बाइक सवार ने टक्कर.

नई दिल्ली. दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद में तेज रफ्तार और नशे ने तीन लोगों की जान ले ली. यहां कोतवाली घंटाघर थाना क्षेत्र में ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर देर रात एक भीषण हादसा हुआ. इस हादसे में एक सफाईकर्मी सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचित कर दिया गया.

गाजियाबाद का ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर हमेशा व्यस्त रहता है और साथ ही संकरा भी बना हुआ है. जानकारी के अनुसार, देर रात नगर निगम के सफाईकर्मी फ्लाईओवर पर सफाई कर रहे थे. दोनों तरफ बैरिकेट्स भी लगाए गए थे, तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक तेजी से फ्लाईओवर पर पहुंचे और सफाई कर रहे कर्मचारी अनमोल को टक्कर मार दी. जिसके बाद तीनों ही फ्लाईओवर से नीचे गिर गए, तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार युवकों ने शराब पी हुई थी और बहुत तेज रफ्तार से बाइक चला रहे थे. इस कारण बाइक अनियंत्रित होकर सफाईकर्मी से टकराई और फिर तीनों फ्लाईओवर से नीचे गिर गए.

सफाई कर्मचारी की दर्दनाक मौत के बाद नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ने सफाई कर्मी को 10 लाख का मुआवजा दिलाने की बात कही है. साथ ही परिवार वालों को सरकारी नौकरी दिलाने की बात भी कही गई है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

गाजियाबाद एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि देर रात नगर निगम सफाई कर्मचारी सफाई में जुटे थे. इस दौरान एक तेज रफ्तार बाइक जिस पर दो युवक सवार थे, उन्होंने सफाईकर्मी अनमोल को टक्कर मार दी. इसके बाद तीनों ही नीचे जा गिरे उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. तीनों के शवों का पंचनामा कर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

Tags: Delhi news, Ghaziabad News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर