होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /मूर्ति विसर्जन की वजह से गाजियाबाद में दो दिन रहेगा डायवर्जन, इन रास्‍तों से जानें से बचें

मूर्ति विसर्जन की वजह से गाजियाबाद में दो दिन रहेगा डायवर्जन, इन रास्‍तों से जानें से बचें

ट्रैफिक पुलिस ने अनुरोध किया है कि जाम से बचने के लिए लोग वैकल्पिक मार्गों का इस्‍तेमाल करें. सांकेतिक फोटो

ट्रैफिक पुलिस ने अनुरोध किया है कि जाम से बचने के लिए लोग वैकल्पिक मार्गों का इस्‍तेमाल करें. सांकेतिक फोटो

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के अवसर पर मुरादनगर गंगनहर पर भारी वाहनों, ट्रक / ...अधिक पढ़ें

गाजियाबाद. नवरात्र समापन, दुर्गापूजा और मूर्ति विसर्जन की वजह से गाजियाबाद में कृतिम तालाब बनाए गए हैं. विसर्जन के लिए यहां आने वाले श्रद्धालु को ध्‍यान में रखते हुए कुछ स्‍थानों पर ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है. यह डावर्जन दो दिन रहेगा. गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों से अनुरोध किया है कि जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्‍तेमाल करें.

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के अवसर पर मुरादनगर गंगनहर पर भारी वाहनों, ट्रक / बस आदि का आवागमन 4 अक्‍तूबर से दोपहर 12 बजे से 5 अक्‍तूबर कार्यक्रम समाप्ति तक पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. इस दौरान ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है.

यहां रहेगा डायवर्जन

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

. मेरठ की ओर से सभी प्रकार के भारी वाहनों यथा ट्रक / बस आदि का आवागमन मोदीनगर / मुरादनगर गंगनहर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. उपरोक्त सभी वाहन दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे व हापुड़ होते हुए एनएच 9 का प्रयोग कर अपने गंतव्य को जा सकते हैं.

. मोदीनगर की ओर से सभी प्रकार के भारी वाहनों यथा ट्रक / बस आदि का आवागमन गंगनहर मुरादनगर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. उपरोक्त सभी भारी वाहन राज चौपला से हापुड़ मार्ग होते हुए दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे व हापुड़ होकर अपने गंतव्य को जा सकते हैं.

.एएलटी की ओर से सभी प्रकार के भारी वाहनों, ट्रक / बस आदि का आवागमन गंगनहर मुरादनगर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. उपरोक्त सभी वाहन एएलटी से हापुड़ चुंगी होकर आत्माराम स्टील होते हुए एनएच 9 का प्रयोग कर अपने गंतव्य को जा सकते हैं.

. मेरठ जानी, नानू से गंगनहर से मुरादनगर गंगनहर की और सभी प्रकार के भारी वाहनों यथा ट्रक / बस आदि का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. पाइप लाइन मार्ग पर टीला मोड़ से सभी प्रकार के भारी वाहनों, ट्रक / बस आदि का आवागमन गंगनहर मुरादनगर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. उपरोक्त सभी वाहन लोनी तिराहा से ईस्टर्न पेरीफेरल का प्रयोग कर डासना पेरीफेरल उतार होकर अपने गंतव्य को जा सकते हैं.

. दुहाई पेरीफेरल उतार से सभी प्रकार के भारी वाहनों, ट्रक / बस आदि का आवागमन गंगनहर मुरादनगर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. ऐसे वाहन जिनका गंतव्य स्थल मेरठ है, उपरोक्त सभी वाहन डासना पेरीफेरल उतार का प्रयोग कर दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस ये होते हुए अपने गंतव्य को जा सकते हैं.

. ऑर्डीनेन्स फैक्ट्री की ओर से आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहनों, ट्रक / बस आदि का आवागमन गंगनहर मुरादनगर की ओर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा. उपरोक्त सभी वाहन कन्नौजा मार्ग होते हुए एनएच 9 का प्रयोग कर अपने गंतव्य को जा सकते हैं.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad SP Traffic, Traffic Department

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें