लाइव टीवी

गाजियाबाद: पहले गरीबी के नाम पर मांगी मदद, फिर सेक्स चैट करने के लिए युवती पर बनाया दबाव
Lucknow News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 9:04 AM IST
गाजियाबाद: पहले गरीबी के नाम पर मांगी मदद, फिर सेक्स चैट करने के लिए युवती पर बनाया दबाव
इसी बीच आरोपी युवक ने 17 मई को छात्रा के पास अश्लील मैसेज किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित युवती का कहना है कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से ऑनलाइन पढ़ाई के लिए उसने टीचर के साथ टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन किया था. इसके बाद घटना हुई.

  • Share this:
गाजियाबाद. शहर में साइबर बुलिंग की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर एक युवक ने पहले युवती को मैसेज भेज कर अपनी व्यथा बताई, फिर उसके साथ सेक्स चैट (Sex chat) करने की कोशिश करने लगा. जब युवती ने इस तरह की बात करने से इनकार किया तो आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा. शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. यह मामला ऐसे समय सामने आया है, जब ब्‍वॉयज लॉकर रूम की घटना कुछ दिनों पहले ही हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कविनगर थाना (Kavinagar police station) इलाके का है. पीड़ित युवती का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से ऑनलाइन पढ़ाई के लिए उसने अपने टीचर के साथ एक टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन किया. इस टेलीग्राम ग्रुप से और भी कई छात्र जुड़े हुए हैं. पीड़िता के मुताबिक, बीते 7 मई को एक लड़के ने उन्‍हें मैसेज किया और कहा कि वह आर्थिक रूप से बहुत कमजोर है. इसके बावजूद भी वह खूब पढ़ाई करना चाहता है. इसके बाद युवती ने ऑनलाइन पढ़ाई के लिए उस युवक को टेलीग्राम ग्रुप से जुड़वा दिया.

17 मई को छात्रा के पास अश्लील मैसेज किया
हिन्‍दुस्तान अखबार में छपी खबर के मुताबिक, इसी बीच आरोपी युवक ने 17 मई को छात्रा के पास अश्लील मैसेज किया. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे सेक्स चैट करने के लिए दबाव बनाया. जब पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने उसके ऐप को हैक कर उसकी प्रोफाइल के दुरुपयोग की धमकी दी. इससे बचने के लिए आरोपी ने छात्रा से पैसे की भी डिमांड कर दी. इस दौरान वह पीड़िता को लगातार परेशान करता रहा.



छात्रा ने परिजनों को सारी बातें बताईं


अंत में तंग आकर छात्रा ने परिजनों को सारी बातें बताईं. इसके बाद अभिभावकों ने छात्रा के साथ कविनगर थाना पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस ने शिकायत के अधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि वारदात में आरोपी अज्ञात है. इसलिए आईपीसी की धारा 507 और 386 के तहत मामला दर्ज किया है. जरूरत पड़ी तो आईटी एक्ट लगाया जा सकता है. साथ ही उसने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

सोनिया गांधी के साथ विपक्ष के नेताओं की VC से पहले बिहार में मचा बवाल

बंद रहेंगे आईजीआई एयरपोर्ट के ये टर्मिनल, सिर्फ T-3 से होगा विमानों को आवागमन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 7:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading