लाइव टीवी

राहुल गांधी दे रहे अराजकता का साथ, JNU में हमला करने वालों को मिले सजा: गिरिराज
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: January 6, 2020, 6:33 PM IST
राहुल गांधी दे रहे अराजकता का साथ, JNU में हमला करने वालों को मिले सजा: गिरिराज
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह. (फाइल फोटो)

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में हुए हमले को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करने वाले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अन्य विपक्षी नेताओं की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता अराजकता के साथ हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में हुए हमले को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करने वाले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अन्य विपक्षी नेताओं की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता अराजकता के साथ हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि रविवार रात हुई घटना के लिये वो समूह जिम्मेदार हैं जिनका “आतंकवादियों” का समर्थन करने और परिसर में हिंसा का इतिहास रहा है.

एबीवीपी की संलिप्तता को किया खारिज
उन्होंने इन आरोपों को खारिज किया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की छात्र इकाई एबीवीपी का हाथ इस हमले के पीछे है. सिंह ने कहा कि यह कभी उसका चरित्र नहीं रहा और वामपंथी रुझान वाले दलों पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, सूप बोले तो बोले, छलनी भी बोले जिसमें बहत्तर छेद.

टुकड़े-टुकड़े गैंग पर देश को बदनाम करने का लगाया आरोप

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हिंसा में शामिल नकाबपोश की पहचान होनी चाहिए और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने “टुकड़े-टुकड़े गैंग” पर जेएनयू और देश को बदनाम करने के लिये काम करने का आरोप लगाया. सिंह ने कहा कि ये लोग काफी समय से निर्दोष छात्रों की पढ़ाई में बाधक रहे हैं और इन्हें दंडित किया जाना चाहिए

राहुल गांधी दे रहे अराजकता का साथ
राहुल गांधी समेत विपक्षी नेताओं द्वारा बीजेपी पर निशाना साधे जाने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘‘राहुल गांधी अराजकता के साथ हैं. आज वह सीएए विरोधी दंगाइयों के घर जा रहे हैं लेकिन उन्होंने क्या कभी प्रदर्शनकारियों से कहा कि वे हिंसा में शामिल न हों और शांतिपूर्ण प्रदर्शन करें. वह खुद दंगे और अराजकता फैला रहे हैं. कांग्रेस के पास अब कुछ नहीं बचा है और अब देश का माहौल बिगाड़ रही है.’’विपक्षी फैला रहे हैं आतंक, अराजकता और फासीवाद
उन्होंने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए पूछा, “क्या गुरु (संसद हमले का दोषी) देशभक्त था? क्या वह भगत सिंह था? वे अक्सर अराजक लोगों के साथ खड़े होते हैं और अब आतंक, अराजकता और फासीवाद फैला रहे हैं.”

ये भी पढ़ें:

दिल्ली पुलिस के बाद निशाने पर JNU रजिस्ट्रार, महिला आयोग ने उठाया ये कदम!

दिल्ली विधानसभा चुनाव की जंग शुरू, जानिए किस पार्टी को किससे है खतरा?

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 6:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर