लाइव टीवी

हाथ जोड़कर गिरिराज सिंह की अपील- दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से रोकिए
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 6:40 PM IST
हाथ जोड़कर गिरिराज सिंह की अपील- दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से रोकिए
गिरिराज सिंह की दिल्ली की जनता से अपील

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा किशाहीन बाग के समर्थक जो कल तक देश को तोड़ने की बात कर रहे थे, वो आज केजरीवाल को जिताने के लिए लाइन में खड़े हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 6:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. विधानसभा चुनावों (Assembly Election) के लिए मतदान खत्म हो चुके हैं लोगों ने मतदान केन्द्र पहुंचकर वोट (Vote) किया. इसी बीच केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने लोगों से वोट डालने की अपील की और कहा कि यदि दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो घरों से निकलकर भाजपा को वोट करें. गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली के मतदाताओं से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि.

'इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो भाजपा को वोट दें'
'शाहीन बाग के समर्थक जो कल तक देश को तोड़ने की बात कर रहे थे, वो आज केजरीवाल को जिताने के लिए लाइन में खड़े हैं. मेरी अपील है कि शाहीन बाग का जवाब देना है और दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो लोग घरों से निकलकर भाजपा के लिए वोट करें.'

'भारत को बचाना है तो सजग रहना होगा'

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी गिरिराज सिंह शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में जारी धरने प्रदर्शन को लेकर काफी भड़काऊ बयान दिए हैं. शुक्रवार को अपने एक बयान में गिरिराज सिंह ने कहा था कि शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड से मर जाता है, वो महिला कहती है कि मेरा बेटा शाहीन बाग में शहीद हुआ है. ये सुसाइड बम नहीं है तो क्या है? अगर भारत को बचाना है तो ये सुसाइड बम खिलाफत आंदोलन-2 से देश को सजग करना होगा.

पैसे बांटने के आरोपों पर दी सफाई
तो वहीं आम आदमी पार्टी ने गिरिराज सिंह पर पैसे बांटने का आरोप लगाया है. आप ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. चुनाव आयोग ने इस पर कड़ा रुख अपनाया है और रिटर्निंग ऑफिसर से मामले की रिपोर्ट तलब की है. हालांकि गिरिराज सिंह ने इसपर सफाई भी दी और कहा कि,'मैं वहां एक दुकान पर सामान खरीद रहा था. दुकानदार मेरा जानने वाला था. यह पूरा मामला बिहारी बनाम गैर-बिहारी बनाने की कोशिश है.'ये भी पढ़ें: 

केजरीवाल को दोबारा मिलेगी सत्‍ता या 22 साल बाद दिल्‍ली में खिलेगा कमल

दिल्ली: महिला वोटर्स को लेकर केजरीवाल और स्मृति ईरानी के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 6:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर