लाइव टीवी

दिल्ली के CM पर बरसे गिरिराज, बोले- शर्म आनी चाहिए, आज हनुमान जी याद आ रहे है

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 9:33 PM IST
दिल्ली के CM पर बरसे गिरिराज, बोले- शर्म आनी चाहिए, आज हनुमान जी याद आ रहे है
केजरीवाल पर बरसे गिरिराज

गिरिराज सिंह (Giriraj singh) ने कहा,'दुख में सुमिरन सब करे सुख में करे न कोई ..जो सुख में सुमिरन करे तो दुख काहे को होय. शर्म आनी चाहिए...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 9:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के एकर दिन पहले सारे नेता अपनी-अपनी तैयरियों में जुटे हुए हैं वो वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्राचीन हनुमान मंदिर में भगवान हनुमान जी की पूजा अर्चना की. केजरीवाल की इस हनुमान भक्ति पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj singh) ने चुटकी ली है. गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के मुखिया पर निशाना साधा.

आज हनुमान जी याद आ रहे है...
गिरिराज सिंह ने कहा,'दुख में सुमिरन सब करे सुख में करे न कोई ..जो सुख में सुमिरन करे तो दुख काहे को होय. शर्म आनी चाहिए केजरीवाल को.. जब हनुमान जी को राक्षस रूप में प्रस्तुत किया था. आज हनुमान जी याद आ रहे है.

केजरीवाल ने किए थे दर्शन

बता दें कि केजरीवाल ने हनुमानजी के दर्शन किए और दिल्ली, दिल्लीवालों और मुल्क की तरक्की के लिए आशीर्वाद लिया. दर्शन करने के बाद केजरीवाल बोले,'हनुमानजी ने यही कहा कि अच्छा काम कर रहे हो लोगो की सेवा कर रहे हो लोगो की सेवा करते रहो फल मेरे ऊपर छोड़ दो सब कुछ अच्छा होगा.

सिसोदिया के पूर्व ओएसडी के सवाल पर ये बोले केजरीवाल
मुझे पूरी उम्मीद है जो भी नतीज़े आएंगे वो दिल्लीवालों के लिए हक़ में होंगे...आगे दिल्ली वालों की तरक्की वैसे ही चलती रहेगी जैसी चल रही है. जो भी परिणाम आएगा भगवान जी का आशीर्वाद लेने फिर आएंगे. जो भी भगवान हनुमान का दर्शन करने आता है सबके चेहरे में मुस्कान आ ही जाती है. सबको हनुमान चालीसा पढ़नी चाहिए हनुमान चालीसा पढ़ने से सबको मन की शांति मिलती है सबको अच्छा लगता है.मनीष सिसोदिया के पूर्व ओएसडी को रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के सवाल पर केजरीवाल ने कहा मंदिर में राजनीति नहीं.​बता दें कि आम आदमी पार्टी ने गिरिराज सिंह पर लोगों को पैसे बांटने का आरोप लगाया है. आप नेता संजय सिंह ने इस संबंध में एक वीडियो भी ट्वीट किया है, और आरोप लगाया है कि गिरिराज सिंह लोगों में पैसा बांट रहे थे.

संजय सिंह ने लगाया गिरिराज सिंह पर ये आरोप
इसे लेकर आप नेता संजय सिंह ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए. उन्होंने कहा,'केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बुध बिहार फ़ेज़ 1 रिठाला विधान सभा में रुपया बांटते हुए पकड़े गये हैं. भाजपा ने अपने सांसदों को रुपया और दारू बांटने की जिम्मेदारी अलग अलग विधान में दे रखी है. चुनाव आयोग सख़्त कार्यवाही करे.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 9:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर