Home /News /delhi-ncr /

girl gangraped in shimla park sector 12 in noida 2 accused arrested nodbk

नोएडा के सेक्टर-12 स्थित पार्क में घूमने आई लड़की से गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

 उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: सेक्टर 24 के थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि हरौला गांव की एक युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रंजीत नामक युवक शुक्रवार रात को उसे लेकर सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में घूमने आया, जहां पर उसके दोस्त अमित और पंकज पहुंच भी गए. उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि तीनों ने उससे बारी-बारी से बलात्कार किया.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा के सेक्ट- 24 थाना स्थित सेक्टर-12 में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के शिमला पार्क में तीन युवकों ने एक युवती से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. हालांकि, शिकायत के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है.

सेक्टर 24 के थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि हरौला गांव की एक युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रंजीत नामक युवक शुक्रवार रात को उसे लेकर सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में घूमने आया, जहां पर उसके दोस्त अमित और पंकज पहुंच भी गए. उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि तीनों ने उससे बारी-बारी से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी रंजीत तथा पंकज को गिरफ्तार कर लिया है. अमित फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है
बता दें कि नोएडा में इन दिनों रेप के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि नोएडा में यौन उत्पीड़न के अलग-अलग मामलों में एक महिला ने अपने सहकर्मी पर बलात्कार के प्रयास का आरोप लगाया है, तो वहीं एक व्यक्ति ने अपनी साली से बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया था कि पाई-2 सेक्टर में ओप्पो कंपनी के एक गेस्ट हाउस में काम करने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि उसके एक सहकर्मी ने सोमवार रात को उससे बलात्कार करने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डॉक्टर पर उससे अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था
वहीं, अक्षर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि नजरूद्दीन नामक व्यक्ति ने उसकी साली से बलात्कार किया. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. एक अन्य मामले में थाना बीटा-2 क्षेत्र की एक महिला ने अपने किराएदार डॉक्टर पर उससे अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था.

Tags: Delhi news, Noida news, Noida Police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर