Home /News /delhi-ncr /

Noida News: दिल्ली से लाकर नोएडा के होटल में लड़की से रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Noida News: दिल्ली से लाकर नोएडा के होटल में लड़की से रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी ने किशोरी को दिल्ली से बहला- फुसलाकर नोए़डा स्थित एक होटल में लाया था. वही, पीड़िता ने पहले दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना पुलिस (New Ashok Nagar Thana Police) से शिकायत दर्ज कराई थी.

    नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक किशोरी से एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार (Rape)  किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने शुक्रवार को बताया कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी की रहने वाली एक किशोरी को अजय उर्फ करण नामक युवक पांच अगस्त को बहला-फुसलाकर नोएडा लाया था, जहां एक होटल में उसने किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता ने दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना पुलिस (New Ashok Nagar Thana Police) से शिकायत की थी. घटनास्थल नोएडा होने की वजह से दिल्ली पुलिस ने मामले को नोएडा स्थानांतरित किया. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    उन्होंने बताया कि आरोपी अभी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. इस बीच, थाना सेक्टर-20 के अंतर्गत आने वाले एक गांव से एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. चौहान ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया. उन्होंने बताया कि अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

    संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली महिला आयोग (Delhi Women’s Commission) ने 7 साल की बच्ची से बलात्कार के मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस (Notice To Delhi Police) जारी किया है. आयोग को सूचना मिली थी कि शुक्रवार यानी 22 अक्टूबर को दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हुई है. सूचना के मुताबिक, 7 वर्षीय लड़की को एक व्यक्ति ने 10 रुपये का नोट देने का लालच दिया और उसके बाद उसके साथ बेरहमी से बलात्कार किया. लड़की के पिता उसे पास के अस्पताल ले गए लेकिन वहां उसका खून बहना बंद नहीं हुआ. उसके बाद उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां बच्ची को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. आयोग की एक टीम अस्पताल में पीड़ित बच्ची के साथ लगातार मौजूद है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Noida news, Noida Police, Rape, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर