• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • OMG! रेड लाइट पर खड़े पुलिसवाले से लड़की ने छीना मोबाइल, स्पोर्ट्स बाइक पर बैठकर हुई फुर्र

OMG! रेड लाइट पर खड़े पुलिसवाले से लड़की ने छीना मोबाइल, स्पोर्ट्स बाइक पर बैठकर हुई फुर्र

दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

Mobile Snatching in Delhi: दिल्‍ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट इलाके में ट्रैफिक सिग्नल पर दिल्‍ली पुलिस के हेडकांस्‍टेबल के साथ हुई छिनतई. पुलिस के मुताबिक, इस घटना को स्पोर्ट्स बाइक पर सवार लड़की ने अंजाम दिया. जबकि लड़का बाइक चला रहा था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • News18.com
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट इलाके से ड्यूटी करके लौट रहे दिल्ली पुलिस के हेड कांस्‍टेबल से लूटपाट का मामला सामने आया है. हैरानी की बात ये है कि कांस्‍टेबल को ट्रैफिक सिग्नल पर स्पोर्ट्स बाइक पर सवार लड़की ने लूटा है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़की स्पोर्ट्स बाइक पर पीछे बैठी थी और लड़का उसे चला रहा था. जबकि मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर दोनों रेड लाइट को तोड़ते हुए फर्राटा भरते हुए फरार हो गए.

    दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, लूटपाट की यह घटना 52 वर्षीय हेड कांस्‍टेबल सुरेंद्र कुमार सिंह के साथ हुई है, जो कि अपने परिवार के साथ सेक्टर 6 पॉकेट-1 नरेला में रहते हैं. वह इन दिनों पार्लियामेंट स्ट्रीट सर्किल की ट्रैफिक यूनिट में हैं. वहीं, पुलिस ने कहा कि यह सब इतनी फुर्ती से किया गया कि सुरेंद्र कुमार सिंह को संभलने का मौका नहीं मिला. इस घटना के बाबत नरेला इंडस्ट्रियल थाने में केस दर्ज कराया गया है. जबकि पुलिस सीसीटीवी की मदद से बाइक सवार लड़के और लड़की को खोज रही है.

    रेड लाइट पर छिनतई

    पुलिस के मुताबिक, हेड कांस्‍टेबल सुरेंद्र कुमार सिंह ड्यूटी करके अपने घर वापस बाइक लौट रहे थे. वह राजा हरिश्चंद्र अस्पताल की ट्रैफिक सिग्नल (रेड लाइट) पर खड़े थे और मोबाइल फोन उनकी शर्ट की जेब में रखा था. वहीं, इस बीच रेड लाइट पर एक लड़का और एक लड़की बाइक पर आए. वह दोनों हेड कांस्‍टेबल के पास रुके और लड़की ने फुर्ती दिखाते हुए जेब से मोबाइल खींच लिया. इसके बाद दोनों तेज रफ्तार से बाइक को दौड़ाते हुए रेड लाइट को तोड़कर फरार हो गए.

    न किरायेदार ने छोड़ा, न मालिक ने बेचा मकान, जानें 6 गज में बनी दिल्ली की सबसे छोटी इमारत का अब क्या है हाल

    बिना नंबर की थी बाइक

    पुलिस के मुताबिक, जिस बाइक से इस घटना को अंजाम दिया गया, उस पर नंबर प्‍लेट नहीं थी. किसी राहगीर से मोबाइल लेकर हेड कांस्‍टेबल सुरेंद्र कुमार सिंह ने स्‍थानीय पुलिस को सूचना दी. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस रेड लाइट पर अपने जवान के साथ हुई इस घटना से हैरान है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज