लाइव टीवी

शादी के प्रपोजल को ठुकराया तो एकतरफा प्रेमी ने चाकुओं से गोदा
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: January 17, 2020, 9:23 PM IST
शादी के प्रपोजल को ठुकराया तो एकतरफा प्रेमी ने चाकुओं से गोदा
प्रेमी ने चाकुओं से गोदा

आरोपी ने युवती को विवाह प्रस्ताव दिया था जिसे उसने ठुकरा दिया था. इससे नाराज आरोपी ने युवती की गर्दन पर चाकू मारकर उसे घायल कर दिया.

  • Share this:
गाजियाबाद. शादी (Wedding) का प्रपोजल (Proposal) ठुकराना एक लड़की को महंगा पड़ा गया. एक तफरा प्यार में पड़े युवक से इनकार को सहन नहीं हुआ और उसने प्रेमिका को खौफनाक सजा दे दी. युवक ने 21 वर्षीय युवती को कथित तौर पर चाकू मारकर घायल कर दिया.

पुलिस उपाधीक्षक आतिश कुमार ने कहा कि आरोपी पीड़िता की बड़ी बहन का देवर है और वह पीड़िता का दोस्त था. वे दोनों अक्सर मिला करते थे. दोनों उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के रहने वाले हैं. कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह आरोपी ने युवती को विवाह प्रस्ताव दिया था जिसे उसने ठुकरा दिया था. इससे नाराज आरोपी ने युवती की गर्दन पर चाकू मारकर उसे घायल कर दिया.

डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने युवती का गला काटने की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. उन्होंने बताया कि यह घटना संजय नगर इलाके में जिला सरकारी अस्पताल के पास हुई. युवती को तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता नर्सिंग की छात्रा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 9:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर