होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

गुरुग्राम: बेटी ने दिया सहेली का साथ, रेप आरोपी पिता को पहुंचवाया जेल

गुरुग्राम: बेटी ने दिया सहेली का साथ, रेप आरोपी पिता को पहुंचवाया जेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

युवती का आरोप है कि डिनर के दौरान उसकी सहेली के पिता ने उन दोनों को जबरन शराब पिलाई और फिर जबरन अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

    साइबर सिटी के रूप में मशहूर गुरुग्राम के पॉश इलाके डीएलएफ में 48 साल के एक शख्स को अपनी बेटी की सहेली से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. लड़की ने यहां महिला थाना में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मंगेश शोलापुर को हिरासत में लेते हुए कोर्ट में पेश किया. रेप आरोपी शख्स ने कोर्ट में खुद को बेगुनाह बताया, लेकिन उसकी बेटी ने ही उसके खिलाफ गवाही दी, जिसके बाद उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दुष्कर्म के आरोपी मंगेश शोलापुर की बेटी विदेश में पढ़ाई करती हैं. वह कुछ दिनों पहले ही गुरुग्राम आई थी, जहां उसने पास ही स्थित गोल्फ कोर्स रोड पर रहने वाली अपनी सहेली को अपने घर स्लीपओवर (रात में साथ रहने) के लिए बुलाया था.

    पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया, उसकी सहेली ने 5 जुलाई को कॉल कर साथ डिनर के लिए बुलाया  और कहा कि रात को घर पर ही रुककर खूब बातें करेंगे. युवती का आरोप है कि डिनर के दौरान उसकी सहेली के पिता ने उन दोनों को जबरन शराब पिलाई. उसने बताया, 'रात करीब 4-5 बजे, वह हमारे कमरे में आए और मेरा हाथ पकड़कर जबरन अपने कमरे में ले गए. फिर उन्होंने कमरे को अंदर से बंद कर दिया और मेरे साथ दुष्कर्म किया.'

    पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, 'वह इसके बाद अपनी दोस्त के कमरे में लौटकर आई और उसे जगाकर सारा हाल बताया. फिर सुबह होते ही वह अपनी सहेली के साथ घर लौटी, जहां से वह, उसकी मां और सहेली, तीनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.'

    पुलिस के मुताबिक, यह घटना 5 और 6 जून की दरम्यानी रात की है. पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद उन्होंने उसका मेडिकल करवाया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है.

    Tags: Gurugram, Police, Rape

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर