Delhi Crime: लड़कियों और महिलाओं को बनाता था निशाना, अब चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

साउथ जिला पुलिस ने एक ऐसे इटरस्टेट स्नेचर को दबोचा है जो महिलाओं और लड़कियों को ही स्नैचिंग के लिए निशाना बनाता था.

साउथ जिला पुलिस ने एक ऐसे इटरस्टेट स्नेचर को दबोचा है जो महिलाओं और लड़कियों को ही स्नैचिंग के लिए निशाना बनाता था.

Delhi Crime: साउथ जिला पुलिस ने एक ऐसे इटरस्टेट स्नेचर को दबोचा है जो महिलाओं और लड़कियों को ही स्नैचिंग के लिए निशाना बनाता था. दिल्ली पुलिस के संगम विहार थाना पुलिस टीम ने इस स्नेचर से चोरी की बाइक के साथ-साथ 10 स्नैचिंग के मोबाइल (Mobile) भी बरामद किए हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के साउथ जिला पुलिस ने एक ऐसे इटरस्टेट स्नेचर को दबोचा है जो महिलाओं और लड़कियों को ही स्नैचिंग के लिए निशाना बनाता था. दिल्ली पुलिस के संगम विहार थाना पुलिस टीम ने इस स्नेचर से चोरी की बाइक के साथ-साथ 10 स्नैचिंग के मोबाइल (Mobile) भी बरामद किए हैं. पुलिस अब इसके साथी की तलाश में जुटी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कई मामले सुलझाने का दावा भी किया है.

साउथ जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 16 मई को एक पीसीआर कॉल (PCR Call) प्राप्त होने के बाद संगम विहार थाने में एक मामला  दर्ज किया गया था. इस मामले में पीड़ित लड़की ने बताया था कि जब वह केमिस्ट की दुकान में जा रही थी तो उसकी गली में दो लड़के बाइक पर आए और उसका मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए.

इस सूचना के मिलते ही एसीपी संगम विहार की देखरेख में एसएचओ संगम विहार विजय पाल के निर्देश पर एसआई विकास सांगवान, हैड कांस्टेबल रवि, रविंदर कांस्टेबल बलकार की टीम ने आरोपी व्यक्तियों की उपस्थिति के बारे में जानकारी एकत्र कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक बाइक को देखा जिसका नंबर  स्पष्ट नहीं था. टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्नैचरों की पहचान इस्माइल @ मोटा (29) और काल के रूप में की. इसके बाद टीम ने अपना जाल बिछाकर आरोपी इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर से स्नैचिंग के 10 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पूछताछ में पता चला है कि उसने संगम विहार, तिगरी, गोविंदपुरी, बदरपुर बॉर्डर, पल्ला और फरीदाबाद क्षेत्र में कई स्नैचिंग की है.
पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने दोस्त काल के साथ स्नैचिंग करता था, जिसके पास एक चोरी की बाइक भी है. वे केवल महिलाओं/लड़कियों को ही निशाना बनाते थे. इस्माइल उर्फ मोटा हत्या, स्नैचिंग, सेंधमारी, आर्म्स एक्ट आदि के कई मामलों में संलिप्त पाया गया है. वह पीएस संगम विहार का बीसी भी है. सह आरोपी जाहिद उर्फ काल की तलाश जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज