नि‍गेटिव न्‍यूज के बीच गाज‍ियाबाद से आई अच्‍छी खबर, 8 द‍िन के बच्‍चे ने कोरोना को ऐसे हराया

महज 8 दिन के बच्चे ने कोरोनावायरस से जंग लड़ते हुए उसे हरा द‍िया है

महज 8 दिन के बच्चे ने कोरोनावायरस से जंग लड़ते हुए उसे हरा द‍िया है

Uttar Pradesh News: आठ द‍िन के नवजात को करीब 15 दिन पहले यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस वक्त इसकी सांसें बहुत तेज चल रही थी और सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी.

  • Share this:
जो जीता वो ही सिकंदर, जी हां हम नहीं कह रहे ये साबित किया है एक आठ दिन के मासूम ने जिसने 15 दिन अस्पताल में कोरोना महामारी से जंग लड़ी और अब अस्पताल से कोरोना से जंग जीत कोरोना योद्धा बन गया है. यह मामला उत्‍तर प्रदेश के गाज‍ियाबाद का है.

जहां देशभर से कोरोनावायरस को लेकर नेगेटिव खबरें ही आ रही हैं. वहीं इस बीच गाजियाबाद से एक अच्छी खबर सामने आई है, जहां महज 8 दिन के बच्चे को कोरोनावायरस से जंग लड़ते हुए एक निजी अस्पताल में देखा गया. करीब 15 दिन पहले यशोदा अस्पताल में इस मासूम को भर्ती कराया गया था. उस वक्त इसकी सांसें बहुत तेज चल रही थी और सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी.

इतना ही नहीं बच्चा बहुत सुस्त नजर आ रहा था, जिसके बाद डॉक्टरों ने इस इस बच्चे का इलाज शुरू किया और सांस लेने की प्रक्रिया और स्क्वायड की मदद से बच्चे को ठीक किया. इसके बाद 15 दिन बाद इस बच्चे ने कोरोनावायरस से जंग जीत ली. अब बच्चे रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके बाद परिवार के साथ-साथ हॉस्पिटल भी इस जीत की खुशी मना रहा है. महामारी से जीत के बाद आज बच्चे को अस्पताल से छुट्टी दी गई है. परिवार अब नवजात को लेकर घर वापस जा रहा है.

इस बच्चे की कोरोना वॉर‍ियर्स बनने की कहानी को लोग खासा पसंद कर रहे हैं, जहां इस दौर में कोरोना के चलते रोजाना मौत होने की बातें सुनने को मिल रही है. ऐसे में 8 दिन का यह मासूम 15 दिन तक अस्पताल में कोरोना से लगातार जंग लड़ता रहा और आखिरकार कोरोनावायरस को हराकर कोरोना वॉर‍ियर्स बनकर सबके सामने आया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज