Home /News /delhi-ncr /

सोहना में एक ही रात में आठ दुकानों के ताले चटका लाखों का माल उड़ाया, व्यापारियों में भारी रोष

सोहना में एक ही रात में आठ दुकानों के ताले चटका लाखों का माल उड़ाया, व्यापारियों में भारी रोष

सोहना में चोरों द्वारा एक दुकान का तोड़ा गया ताला

सोहना में चोरों द्वारा एक दुकान का तोड़ा गया ताला

20 दिनों के अंदर अब तक 12 से अधिक दुकानों के चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की है लेकिन कार्रवाई के नाम पर पुलिस अब तक जीरो साबित हो रही है.

    हरियाणा के सोहना में मंगलवार की रात चोरों ने थाने से मात्र 100 मीटर दूरी एक मोबाइल को दुकान को अपना निशाना बनाया. उसके बाद लगातार 7 दुकानों के ताले तोड़कर चोर उनमें से हजारों रुपए की नगदी व सामान लेकर फरार हो गए. 20 दिनों के अंदर अब तक 12 से अधिक दुकानों के चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की है लेकिन कार्रवाई के नाम पर पुलिस अब तक जीरो साबित हो रही है. लगातार हो रही चोरी की वारदातों को लेकर व्यापारी वर्ग में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष पनप रहा है. पुलिस की नाकामी को देख कर 23 फरवरी को व्यापारी वर्ग एक महापंचायत करने जा रहा है जिसमें व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी.

    एक तरफ पुलिस नागरिकों की सुरक्षा व रात्रि गश्त के बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन इन सभी दावों की देर रात पूरी तरह से पोल खुल गई जब चोरों ने सोहना में  8 दुकानों के ताले तोड़ चोरी की. इन दुकानों से चोर हजारों रुपए की नकदी व सामान चोरी कर फरार हो गए. दुकानदारों ने बताया कि सोहना के पुरानी सब्जी मंडी में चोरों ने करीब 6 दुकानों के ताले तोड़े, इसमें एक जेवरात की दुकान, एक हेयर ड्रेसर, टी स्टॉल व दो  दर्जियों की दुकान शामिल हैं. सोहना थाने के समीप एक मोबाइल की दुकान व उससे थोड़ा आगे हनुमान बगीची के समीप एक अन्य मोबाइल शॉप की दुकान को भी अपना निशाना बनाया. हालांकि चोर इन दुकानों से कम ही सामान ले जा पाए. दुकानदारों का आरोप है कि लगातार आठ दुकानों के ताले टूटते रहे लेकिन सोहना पुलिस पूरी रात चैन की नींद सोती रही.


    यह भी पढ़ें - जींद में भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ 9 गिरफ्तार

    यह भी पढ़ें - अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

    Tags: Gurugram

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर