शराब के नशे में नाबालिग बेटी से करता था रेप, मां की शिकायत पर आरोपी पिता गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

शराब के नशे में नाबालिग बेटी से करता था रेप, मां की शिकायत पर आरोपी पिता गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में नाबालिग बेटी से रेप का आरोपी पिता

लोकलाज के कारण पीड़ित लड़की की मां कुछ दिन चुप रही लेकिन जब उससे सहा नहीं गया तो उसने अपने पति के खिलाफ नोएडा थाना फेस-2 में शिकायत कर दी

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में रिश्तों के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. यहां एक शराबी पिता के अपनी बेटी से रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक शराब के नशे में वो अपनी 13 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाता था. लोकलाज के कारण पीड़ित लड़की की मां कुछ दिन चुप रही लेकिन जब उससे सहा नहीं गया तो उसने अपने पति के खिलाफ नोएडा थाना फेस-2 में शिकायत कर दी.

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि नया गांव निवासी कपिल ने 24 जुलाई की रात शराब के नशे में अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ रेप किया था. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता की मां ने थाना फेस- 2 में दर्ज कराई है. जिस पर कार्रवाई करते हुे पुलिस ने आरोपी पिता को फेस-2 स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading