• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • पानी में डूबोकर हत्‍या करने वाला गदर गैंग का सरगना नवीन मलिक गिरफ्तार, अब तक कर चुका है 20 से अधिक मर्डर

पानी में डूबोकर हत्‍या करने वाला गदर गैंग का सरगना नवीन मलिक गिरफ्तार, अब तक कर चुका है 20 से अधिक मर्डर

गदर गैंग के सरगना और सीरियल किलर नवीन मलिक पर 20 हत्‍याओं के आरोप हैं.

गदर गैंग के सरगना और सीरियल किलर नवीन मलिक पर 20 हत्‍याओं के आरोप हैं.

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क पुलिस (Greater Noida Police) और एसटीएफ मेरठ (Meerut STF) ने गदर गैंग के सरगना और सीरियल किलर नवीन मलिक को गिरफ्तार किया है. 25 हजार के इस इनामी बदमाश पर 20 से अधिक हत्‍याओं का आरोप है. वहीं, वह पानी में डूबोकर लोगों का दर्दनाक मौत देता है.

  • Share this:

    ग्रेटर नोएडा. राजधानी दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क पुलिस (Greater Noida
    Police) और एसटीएफ मेरठ (Meerut STF) ने गदर गैंग के सरगना और सीरियल किलर नवीन मलिक (Naveen Malik) को गिरफ्तार किया है. हरियाणा के सोनीपत के रहने वाला सीरियल किलर 25 हजार का इनामी बदमाश था. जबकि उस पर ताजा मामला हरियाणा के रोहतक निवासी युवक रोहित की हत्या कर नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के नाले में शव फेंकने का है. पुलिस के मुताबिक, रोहतक के भालौठ गांव निवासी राजभवन ने नॉलेज पार्क थाना पुलिस को अपने बेटे के गायब होने की शिकायत दी थी. वह अपने दोस्‍त से मिलने के लिए निकला था.

    नॉलेज पार्क पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को गिरफ्तार हुए नवीन मलिक उर्फ छोटा पर रोहित और उसके तीन दोस्तों समेत 20 से अधिक लोगों की हत्या का आरोप है. हालांकि रोहित हत्‍याकांड में नवीन का साथ देने वाले छह अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि 24 जुलाई को आरोपी नवीन मलिक ने छह साथियों संग मिलकर दिल्ली के थाना समयपुर बादली के डीडीए फ्लैट में टब के पानी में डूबोकर रोहित की हत्या कर दी थी. इसके बाद दिल्ली से शव लाकर नॉलेज पार्क थाने के नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने ढाई माह बाद 7 अक्तूबर को केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को ग्रेटर नोएडा के शारदा गोलचक्कर के पास एक पिस्टल के साथ दबोचा है.

    दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए की वारदात
    पुलिस की पूछताछ में पता चला कि रोहित और उसके तीन दोस्तों पर नवीन के दोस्त प्रवीण की हत्या का आरोप था. इसका बदला लेने के लिए नवीन मलिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर यूपी के मुजफ्फरनगर में रोहित के साथी रवि, सोनू और अक्षय को पानी में डुबाकर मार दिया था. यही नहीं, तीनों के शव खतौली नहर में फेंक दिए थे. वहीं, रोहित का शव ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित नाले में फेंक दिया था.

    गदर गैंग का सरगना है नवीन मलिक
    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नवीन मलिक ने साल 2015 में ‘गदर’ नाम से गैंग बनाया था. इस गैंग में हरियाणा और यूपी के 200 से अधिक बदमाश हैं. जबकि नवीन ने पर 20 से अधिक लोगों की हत्या का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, उसने वर्ष 2007 में पहली हत्या की थी. इसके बाद इस गैंग ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार हत्‍या, रंगदारी और अपहरण की वारदातों को अंजाम दे रहा है. वहीं, इस गैंग पर 2019 में मुजफ्फरनगर में तिहरा हत्याकांड, 2020 में ही सुंदर पहलवान को जन्मदिन पार्टी में शराब मे जहर देकर मारने और इसी साल दोस्त के मां बाप की हत्या का बदला लेने के लिए एक युवक को मारने जैसे कई आरोप हैं. वैसे ग्रेटर नोएडा पुलिस को अभी तक नवीन मलिक पर दर्ज नौ केस की जानकारी मिली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज