सुरक्षा गार्ड ने सरस फैक्ट्री में लूटपाट की कोशिश को किया नाकाम, एक बदमाश को धर दबोचा
Delhi-Ncr News in Hindi

सुरक्षा गार्ड ने सरस फैक्ट्री में लूटपाट की कोशिश को किया नाकाम, एक बदमाश को धर दबोचा
गश्त लगा रहे सुरक्षा गार्ड ने बदमाशों को फैक्ट्री की दीवार फांदकर अंदर घुसते देख लिया था

फैक्ट्री में गश्त कर रहे प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड ने बदमाशों को दीवार फांदकर अंदर घुसते देख लिया. उसने चोरों को ललकारते हुए उनके एक साथी को धर दबोचा. यह देख बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर दी जिसमें गार्ड ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई जिससे एक बदमाश घायल हो गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 7:48 PM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली (Delhi) से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र स्थित सरस फैक्ट्री (Saras Factory) में रविवार देर रात बदमाशों ने लूटपाट (Loot) करने का प्रयास किया. इस दौरान वहां गश्त कर रहे प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड ने उन्हें देख लिया और बदमाशों को ललकारते हुए उनके एक साथी को पकड़ लिया. यह देख बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर दी. गार्ड ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई जिसमें एक बदमाश घायल हो गया.

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि सरस फैक्ट्री में लूटपाट करने के इरादे से कुछ बदमाश  दीवार फांदकर अंदर घुसे थे. इस दौरान वहां गश्त कर रहे सुरक्षा गार्ड ने उन्हें देख लिया. गार्ड ने बदमाशों को ललकारा तो एक बदमाश उल्टे उससे भिड़ गया. यह देख सुरक्षा गार्ड ने पहले हवाई फायरिंग की लेकिन जब बदमाश डरा नहीं तो उसने उस पर फायरिंग कर दी. गार्ड की गोली लगने से बदमाश बुरी तरह से घायल हो गया. गार्ड ने इसकी जानकारी कंपनी के मालिक को बताई जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार चल रहा है.

हरीश चंद्र ने बताया कि अपने साथी को घायल अवस्था में छोड़कर बाकी के बदमाश फरार हो गए. उन्होंने कहा कि घायल बदमाश की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर बाकी के बदमाशों की तलाश कर रही है. उन्होंने कंपनी के सिक्युरिटी गार्ड की दिलेरी की तारीफ करते हुए कहा कि उसने साहस का परिचय देते हुए न सिर्फ फैक्ट्री में चोरी होने से रोक लिया बल्कि एक अपराधी को भी गिरफ्तार करवा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज