Home /News /delhi-ncr /

Delhi: सट्टा के लालच में कर्मचारी ने तोड़ा 20 साल का भरोसा, पुलिस ने ऐसे किया साजिश का खुलासा

Delhi: सट्टा के लालच में कर्मचारी ने तोड़ा 20 साल का भरोसा, पुलिस ने ऐसे किया साजिश का खुलासा

दिल्ली पुलिस ने एक सट्टा के लालच में चोर बने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस ने एक सट्टा के लालच में चोर बने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime News: आरोपी दिनेश मूल रूप से जिला मोतिहारी बिहार का रहने वाला हैं और पिछले लगभग 20 वर्षों से एचटी मीडिया में फील्ड बॉय के रूप में काम कर रहा हैं. बैंक, दूसरे डिस्पैच और पार्सल आदि लाने-ले जाने का काम करता था.

नई दिल्ली. दिल्ली एक प्राइवेट दफ्तर में करीब 20 साल से काम कर रहे कर्मचारी पर मालिक का भरोसा कायम था, लेकिन पैसों के लालच में आकर कर्मचारी ने रची बड़ी साजिश रच डाली. नई दिल्ली जिला डीसीपी दीपक यादव के मुताबिक, 20 अक्टूबर को फीवर एफएम रेडियो के जीएम की शिकायत पर उन्हें बताया गया कि उन्होंने अपने दफ्तर के एक कर्मचारी दिनेश दास को बैंक से पैसा निकालने के लिए भेजा था. उन्होंने उसे 2 चेक दिए थे ताकि उन्हें बैंक ले जाकर पैसा निकाल कर लाया जा सके.

जब दिनेश 2 लाख 70 हजार लेकर वापस आ रहा था और लगभग 1 बजे के आसपास जब वह कस्तूरबा गांधी मार्ग की सर्विस रोड पर पहुंचा, तभी उसके पीछे से एक बाइक सवार गुजरा है. एक शख्स तेजी से पीछे से आया और कर्मचारी दिनेश के हाथ से लिफाफा छीनकर भाग गया, उस लिफाफे में कैश रखा था. जिसकी शिकायत बाराखंबा रोड थाना पुलिस को दी गई. बाराखंबा रोड थाना एसएचओ प्रवीण कुमार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक टीम बनाई, जिसमें एसआई प्रवीण यादव को जांच में इसमें कई सबूत मिले, जिसके बाद पूरे इलाके के CCTV फुटेज खंगाले गए और पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से काफी हद तक मदद मिली है.

ऐसे हुआ साजिश का खुलासा

पुलिस को बाइक का नंबर दिखाई दिया, जिसके सहारे पुलिस आरोपी मोहम्मद आकिब तक पहुंची जो बाइक का मालिक था. उसकी गिरफ्तारी के बाद कंपनी के कर्मचारी दिनेश दास से उसकी दोस्ती का खुलासा हुआ. क्योंकि दोनों आरोपी एक दूसरे के पड़ोसी थे और इसीलिए उन दोनों ने मिलकर बड़ी वारदात करने का प्लान बनाया.

ऑनलाइन सट्टा खेलने की आदत ने बनाया चोर

इन दोनों ने ऑनलाइन सट्टा खेलने की आदत की वजह से लालच में इस वारदात की साजिश रची थी ताकि किसी को शक ना हो और वह स्नैचिंग की वारदात का ड्रामा रच सके. आरोपी दिनेश मूल रूप से मोतिहारी बिहार का रहने वाला हैं और पिछले लगभग 20 वर्षों से एचटी मीडिया में फील्ड बॉय / राइडर के रूप में काम कर रहा हैं और बैंक और दूसरे डिस्पैच और पार्सल आदि लाने का काम करता था. पुलिस ने 2 लाख 59 हजार बरामद किए.

Tags: Delhi Crime, Delhi crime story, Delhi news, Delhi news update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर