कोरोना फैलाने के आरोप में पड़ोसी ने हॉस्पिटल गार्ड को पीटा, ईंट मार कर फोड़ा सिर

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. (फाइल फोटो)
भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. (फाइल फोटो)

पुलिस को दिए अपने बयान में कुमार ने कहा कि विकास ने उनसे पूछा कि वो कहां काम कर रहे हैं. कुमार ने कहा, जैसे ही मैंने उन्हें बताया कि मैं GTB अस्पताल में एक गार्ड के पद पर कार्यरत हूं. वैसे ही आरोपी विकास ने कहा कि मैं 'कोरोना अस्पताल' में काम रहा हूं तो मैं आसपास वायरस फैलाऊंगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर कार्यरत विजय कुमार को उसके पड़ोसी ने ईंट से हमला कर के घायल कर दिया. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जीटीबी अस्पताल का एक सुरक्षाकर्मी जोकि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में रहता है को उसके पड़ोसी विकास ने कोरोनावायरस फैलाने की बात कहते हुए पिटाई कर दी. वहीं उसने गार्ड के सिर पर पत्थर से वार कर घायल कर दिया.

बताया गया है कि सिक्योरिटी गार्ड विजय कुमार को ईंट से किये गए वार के चलते सिर में कई टांके लगाने पड़े, अभी वह खतरे से बाहर है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) वेद प्रकाश सूर्या ने कहा कि 24 वर्षीय संदिग्ध विकास को गिरफ्तार किया गया है और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है.

बिहार: महागठबंधन को बचाने खुद मैदान में उतरीं सोनिया गांधी, मांझी-तेजस्‍वी से करेंगी बात




विजय कुमार अपने परिवार के साथ हर्ष विहार के बी-ब्लॉक में रहते हैं और पिछले तीन वर्षों से जीटीबी अस्पताल, जो कि इस वक़्त कोविड-19 अस्पतालों में से एक है, में एक सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम कर रहे हैं.
जानकारी के मुताबिक यह हमला तब हुआ जब कुमार रविवार शाम को अपनी छत पर व्यायाम कर रहे थे. उसकी छत उसके पड़ोसी विकास के घर के साथ जुड़ी हुई है. पुलिस को दिए अपने बयान में कुमार ने कहा कि विकास ने उनसे पूछा कि वो कहां काम कर रहे हैं. कुमार ने कहा, जैसे ही मैंने उन्हें बताया कि मैं GTB अस्पताल में एक गार्ड के पद पर कार्यरत हूं. वैसे ही आरोपी विकास ने कहा कि मैं 'कोरोना अस्पताल' में काम रहा हूं तो मैं आसपास वायरस फैलाऊंगा.

राजस्थान: PCC चीफ की अटकलों के बीच सचिन पायलट का बयान- 'राजनीति में कब क्या हो जाए मालूम नहीं'

बताया जा रहा है कि इसके बाद दोनों में झड़प हो गयी और बात इतनी बढ़ गयी कि विकास अपने कुछ दोस्तों के साथ गार्ड विजय के घर में घुस गया और उसकी पिटाई कर दी. वहीं उसने ईंट से सिर पर वार किया जिसकी वजह से विजय के सिर पर घाव भी हो गया. हालांकि अभी उसकी हालत ठीक है और उसे अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज