Home /News /delhi-ncr /

gurugram bouncers molested girl in casa danza club beat her and friend with sticks for protesting video viral nodss

गुरुग्रामः क्लब में बाउंसरों ने ही युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर लाठी डंडों से पीटा, Video Viral

क्लब के बाउंसरों ने युवक और युवती पर लाठी डंडों से हमला कर दिया.

क्लब के बाउंसरों ने युवक और युवती पर लाठी डंडों से हमला कर दिया.

गुरुग्राम के क्लब कासा डांजा का मामला, शनिवार-रविवार की दरमियानी रात हुई वारदात, पुलिस ने क्लब के बाउंसरो के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ और लूटपाट का मामला दर्ज किया. लेकिन नहीं हुई कोई गिरफ्तारी.

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे हुए गुरुग्राम में चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक नामचीन क्लब में दो दिन पहले बाउंसरों ने ही वहां पर आई एक युवती के साथ वहां मौजूद बाउंसरों ने ही छेड़छाड़ की. जब इस बात का विरोध युवती के साथ आए युवक ने इस बात का विरोध किया तो उल्टा उन्हीं को पीटा गया. इस दौरान क्लब के कई बाउंसरों ने युवक और युवती पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और उन्हें सड़क पर बुरी तरह से पीटा. इस दौरान पूरी वारदात का वीडियो किसी ने शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब वायरल हो गया है.
गुरुग्राम पुलिस ने कासा डांजा नामक क्लब के बाउंसरों पर छेड़छाड़, मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि वारदात 7-8 अगस्त की दरमियानी रात की है. लेकिन तीन दिन होने के बाद भी अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

पार्टी के लिए गए थे
जानकारी के अनुसार मामला मामला शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे का है. यहां पर एक इंटरनेशनल कंपनी का मैनेजर अपने दोस्तों के साथ गुरुग्राम के उद्योग विहार फेस दो के Casa Danza क्लब में पार्टी करने के लिए गए थे. इस दौरान पीड़ित मैनेजर के साथ उसकी महिला मित्र भी. जब ये सभी लोग क्लब के अंदर एंट्री करने लगे तो आरोप है कि उसी दौरान क्लब के गेट पर मौजूद बाउंसरों ने युवती के साथ गंदी हरकत की. जब युवती ने और उसके दोस्त मैनेजर ने इसका विरोध किया तो बाउंसरों ने सभी को बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया.

मामला इतना बढ़ा की युवक और युवती को बाउंसर सड़क के बीचों बीच पीटने लगे. इस दौरान क्लब के करीब आधा दर्जन बाउंसरों ने युवक युवतियों पर लाठी डंडो से हमला कर दिया. मारपीट की इस घटना को मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गई. इस मामले में तीन दिन बीत जाने के बाद भी गुरुग्राम पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. हालांकि इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने उद्योग विहार पुलिस थाने में मारपीट करने, लूटपाट करने और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस, पीड़ित और क्लब के मैनेजर ने मीडिया पर किसी भी तरह का बयान देने से मना कर दिया है.

Tags: Crime News, Gurugram crime news, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर