निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू और 3 अन्य के खिलाफ करोड़ों की धोखाधड़ी का केस दर्ज

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू की कंस्ट्रक्शन कंपनी पर आरोप है कि सड़क निर्माण कराने के बावजूद करोड़ों का भुगतान नहीं किया गया (फाइल फोटो)

गुरुग्राम के सेक्टर 51 के रहने वाले शिकायतकर्ता परिवर्तन सिंह के मुताबिक केसीसी कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा उन्हें मध्य प्रदेश में सड़क बनाने का ठेका 75 करोड़ रुपए में दिया गया था. मगर अभी तक सिर्फ 27 लाख की पेमेंट की गई है

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा विधानसभा के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू (Independent MLA Bajraj Kundu) और उनके तीन सहयोगियों के खिलाफ करोड़ों की धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है. गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर 51 निवासी परिवर्तन सिंह की शिकायत पर सेक्टर 50 थाने में यह मामला दर्ज हुआ है. दरअसल रोहतक जिले के महम से विधायक बलराज कुंडू और उनके भाई शिवराज कुंडू केसीसी नाम के कंस्ट्रक्शन कंपनी (KCC Company) के मालिक हैं. उनकी कंपनी के पास मध्य प्रदेश में कई सड़कों को बनाने का ठेका है. इनमें से एक सड़क बनाने का ठेका उनकी कंपनी द्वारा गुरुग्राम के सेक्टर 51 निवासी प्रवर्तन सिंह को दिया गया था. आरोप है कि काम पूरा होने के बावजूद भुगतान नहीं किया गया.

परिवर्तन सिंह ने गुरुग्राम पुलिस को जो शिकायत दी है उसके अनुसार केसीसी कंपनी के मालिक बलराज कुंडू, उनके भाई और कंपनी के दो अन्य अधिकारियों ने उनके साथ करोड़ों की धोखाधड़ी की है. उनके मुताबिक केसीसी कंपनी द्वारा उन्हें मध्य प्रदेश में सड़क बनाने का ठेका 75 करोड़ रुपए में दिया गया था. मगर अभी तक सिर्फ 27 लाख की पेमेंट की गई है. जब उन्होंने इस विषय में पूछा तो कंपनी से जुड़े तमाम लोग जिसमे बलराज कुंडू, शिवराज कुंडू और कंपनी के दो बड़े अधिकारियों ने बकाया पेमेंट देने में पहले तो आनाकानी की, फिर उसका भुगतान करने से ही इनकार कर दिया.

पीड़ित की शिकायत पर एसीपी सदर ने कहा कि केसीसी कंपनी के मालिकों समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.