Home /News /delhi-ncr /

Gurugram Murder Case: हैवानियत की इंतहा, 7 साल की मासूम सुरभि पर फरसे से आरोपी ने क‍िए 16 वार

Gurugram Murder Case: हैवानियत की इंतहा, 7 साल की मासूम सुरभि पर फरसे से आरोपी ने क‍िए 16 वार

राय सिंह नाम के शख्स ने 4 लोगों की हत्या की

राय सिंह नाम के शख्स ने 4 लोगों की हत्या की

Gurugram Crime News: आरोपी ने कृष्णा तिवारी की पत्नी अनामिका पर सबसे ज्यादा 22 वार किए, जिसके बाद 7 साल की मासूम सुरभि पर 16 वार किए. बताया जाता है कि सुरभि को गले से लेकर सिर तक फरसे के निशान पाए गए, जबकि कृष्णा तिवारी पर एक के बाद एक 7 वार करके उसकी जान ले ली. जबकि आरोपी की पुत्रवधू सुनिता पर 17 वार किए.

अधिक पढ़ें ...

    हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में मंगलवार को राजेन्द्र पार्क में अवैध संबंधों के शक के चलते चार लोगों की बेरहमी से हत्‍या के मामले में एक और खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए आरोपी राव राय सिंह ने 4 लोगों पर लगातार 62 वार किए. हैवानियत की इंतहा तो तब हो गई जब 7 साल की मासूम सुरभि पर फरसे से 16 वार किए, जबकि उसकी मां अनामिका पर सबसे ज्यादा 22 वार कर एक हंसती खेलती खेलती जिदंगी को पल भर में मौत के घाट उतार दिया.

    आरोपी ने कृष्णा तिवारी की पत्नी अनामिका पर सबसे ज्यादा 22 वार किए, जिसके बाद 7 साल की मासूम सुरभि पर 16 वार किए. बताया जाता है कि सुरभि को गले से लेकर सिर तक फरसे के निशान पाए गए, जबकि कृष्णा तिवारी पर एक के बाद एक 7 वार करके उसकी जान ले ली. जबकि आरोपी की पुत्रवधू सुनिता पर 17 वार किए. घटना के दौरान आरोपी के ऊपर इस कदर गुस्सा सवार था कि उसके चेहरे से लेकर सिर पसीने से तरबतर था. मृतकों का पोस्टमार्टम कर रहे डाक्टरों के भी उनकी हालत देखकर पसीने छूट गए.

    Gurugram Murder Case: मौके पर पहुंची पुलिस तो एक बच्ची की चल रही थीं सांसें

    हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर सरेंडर किया. हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है.

    आरोपित का नाम राव राय सिंह है और उसकी इलाके में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में पहचान है. लोग इसे ट्रीमैन के रूप में जानते हैं. हत्यारोपित राव राय सिंह ने थाने पहुंचा और हत्या की बात कबूली, जिसमें उसकी पुत्रवधू भी शामिल थी, तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. एक बार तो क‍िसी को उसकी बात पर यकीन ही नहीं आया. हत्यारोपित राव राय सिंह को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अफेयर का शक था, जिसके चलते इतनी बड़ी संख्या में वारदात को अंजाम दिया.

    Tags: Gurugram crime news, Gurugram murder case, Gurugram news, Haryana news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर