• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • VIDEO: गुरुग्राम पुलिस की गुंडागर्दी, चेकिंग के दौरान कार के शीशे फोड़े

VIDEO: गुरुग्राम पुलिस की गुंडागर्दी, चेकिंग के दौरान कार के शीशे फोड़े

कार के टूटे हुए कांच और सीट पर बिखरे टुकड़े.

कार के टूटे हुए कांच और सीट पर बिखरे टुकड़े.

ड्रंक एंड ड्राइव की चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोकने के बाद गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने इस कार के आगे के दोनों शीशे तोड़ दिए.

  • Share this:
हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस चालान के नाम पर करती है गुंडागर्दी. जी हां, आपको यकीन न हो तो जरा इन तस्वीरों पर गौर कीजिए. ये तस्वीरें हैं गुरुग्राम के एमजी रोड की, जहां ड्रंक एंड ड्राइव की चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोकने के बाद गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने इस कार के आगे के दोनों शीशे तोड़ दिए. इसमें पुलिसकर्मी के हाथों में चोट लग गई और उसके हाथ से खून बहने लगा. वहीं ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने जब कार के शीशे तोड़े तो कांच के टुकड़े कार के ड्राइवर के चेहरे पर भी लगे, जिससे उसके चेहरे से भी खून निकलने लगा.

दरअसल एमजी रोड पर पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगों पर नकेल लगाने के लिए पुलिस नाका लगाया हुआ था और गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान ये आई-10 कार वहां से गुजरने लगी, तभी कार चालक को जब पुलिस कर्मी ने रुकने का इशारा किया तो कार चालक भागने की कोशिश करने लगा. इस बीच दूसरे पुलिसकर्मी ने बैरिकेड्स लगाकर कार को रोक लिया और कार रुकते ही पुलिसकर्मियों ने कार के दोनों तरफ के शीशों पर धावा बोल दिया और शीशों को चकनाचूर कर दिया.

चालक का कहना था कि पुलिसकर्मियों ने डंडे मारकर शीशे तोड़े, वहीं पुलिसकर्मियों का कहना था कि इसके शीशे तो पहले से टूटे हुए थे, जिसके कांच हमारे मुलाजि‍मों के हाथ में लग गए. हालांकि कार चालक ने शराब पी हुई थी, इसलिए उसकी गाड़ी को कानूनन इम्पाउंड कर लिया गया. लेकिन सवाल ये है कि यदि कोई यातायात नियम तोड़ता है, तो उस पर कानूनी करवाई की जाए, लेकिन पुलिस की ये गुंडागर्दी कैसे जस्टिफाई की जा सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज