गुरुग्राम : सेक्टर 10 थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

फायरिंग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की.
फायरिंग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की.

बामडोली गांव में मामूली कहा-सुनी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. 25 से 30 राउंड की गई फायरिंग में 3 लोग घायल हुए हैं. इन सभी को मेदांता और आर्टिमिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 3:49 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी का गांव बामडोली देर रात गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. लाठी-डंडों और हथियारों से लैस बदमाशों ने गांव के एक परिवार पर हमला बोल दिया. इस हमले में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें गुरुग्राम (Gurugram) के निजी हॉस्पिटल (Private hospital) में दाखिल करवाया गया है. गांव में गोलियां चलने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुच गई और जांच शुरू कर दी.

घर पर की गई 25-30 राउंड फायरिंग

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बामडोली गांव में मामूली कहा-सुनी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. 25 से 30 राउंड की गई फायरिंग में 3 लोग घायल हुए हैं. इन सभी को मेदांता और आर्टिमिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया गया कि बदमाशों ने जोगिंदर यादव के परिवार पर फायरिंग की है. साथ ही लाठी-डंडों से भी हमला किया है. जोगिंदर यादव के परिवार का आरोप है कि इलाके के नामी बदमाश आशु और उसके 15 से 20 लोगों ने घर पर फायरिंग की और लाठी-डंडों से हमला किया. इस शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.



मामूली झगड़े को बनाया नाक का सवाल
गांव वालों ने बताया कि बामडोली गांव में दो पक्षों के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया था. गांव के लोगों ने बीच-बचाव करते हुए झगड़े को शांत करवा दिया था. लेकिन एक पक्ष ने इस झगड़े को नाक का सवाल बना लिया. देर रात एक पक्ष का एक युवक अपने साथ कुछ बदमाशों को लेकर गांव में पहुंच गया और जोगिंदर के परिवार पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने लाठी, डंडों से परिवार के सदस्यों की पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं बदमाशों ने कई राउंड गोलियां भी दागीं. जोगिंदर के परिवार के एक सदस्य को गोली भी लगी. जम कर हंगामा काटने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज