• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने स्क्रैप डीलर को गोली मारी, मरा समझ द्वारका एक्सप्रेस-वे पर फेंका

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने स्क्रैप डीलर को गोली मारी, मरा समझ द्वारका एक्सप्रेस-वे पर फेंका

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मंगलवार की रात कार सवार दो अपराधियों ने शमशाद का अपहरण (Kidnap) कर लिया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. इस दौरान बदमाशों ने उससे करीब चालीस हजार रुपए छीन लिए और विरोध करने पर उसे गोली मार दी

  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली (Delhi) से सटे हरियाणा के गुरुग्राम (गुड़गांव) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यहां बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर शमशाद नाम के एक शख्स को गोली मार दी. 50 वर्षीय शमशाद को गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती करवाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक धनवापुर इलाके में स्क्रैप का काम करने वाले शमशाद से बदमाशों ने रंगदारी (Extortion) मांगी थी. मंगलवार की रात कार सवार दो अपराधियों ने शमशाद का अपहरण कर लिया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. इस दौरान बदमाशों ने उससे करीब चालीस हजार रुपए छीन लिए और विरोध करने पर उसे गोली मार दी. इसके बाद बदमाश स्क्रैप व्यापारी को दौलताबाद गांव के पास द्वारका एक्सप्रेस-वे पर फेंक कर फरार हो गए.

बुरी तरह घायल शमशाद ने होश आने पर अपने बेटे को फोन किया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई. गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की पुलिस ने शमशाद के घरवालों की शिकायत पर अपहरण और जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज किया है. एसीपी क्राइम प्रीतपाल के मुताबिक वारदात में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

बता दें कि साइबर सिटी गुरुग्राम की कानून व्यवस्था बदहाल होती जा रही है. आए दिन कहीं गन पॉइंट पर गाड़ी छीन ली जाती है तो कहीं बेखौफ बदमाश खुलेआम लोगों की हत्या या लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले में अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज