लाइव टीवी

एक साथ चार लड़कियों संग चल रहा था अफेयर, शौक पूरा करने के लिए बन गया लुटेरा
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 3:34 PM IST
एक साथ चार लड़कियों संग चल रहा था अफेयर, शौक पूरा करने के लिए बन गया लुटेरा
पूछताछ में आरोपी विष्णु चौहान ने बताया कि उसकी चार गर्लफ्रेंड हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

हरीपर्बत थाना (Hariparbat Police Station) के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि यहां एक महिला अपने देवर के साथ घर जा रही थीं, तभी एनएच-2 पर नेहरू नगर के पास बाइक सवार आरोपी विष्णु चौहान ने उनका पर्स लूट लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 3:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriends) के शौक को पूरा करने के लिए लूटपाट की घटना को अंजाम देता था. खास बात यह है कि आरोपी शख्स एक साथ चार गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में था. सभी से वह अलग-अलग समय और अलग-अलग जगहों पर मिलता था. पुलिस का कहना है कि अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए वह महंगे गिफ्ट देता था. इसे पूरा करने के लिए वह लूटपाट करता था. दिल्ली पुलिस ने आरोपी के पास से लूट के तीन पर्स, अपाचे बाइक और दो मोबाइल बरामद किया है. आरोपी शख्स की पहचान विष्णु चौहान के रूप में की गई है.

हरीपर्बत थाना के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि यहां एक महिला अपने देवर के साथ घर जा रही थी. उसी वक्‍त एनएच-2 पर नेहरू नगर के पास बाइक सवार आरोपी विष्णु चौहान ने उनका पर्स लूट लिया. इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पालीवाल पार्क में सुलभ शौचालय के पास से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से तीन पर्स बरामद किए गए हैं. वहीं, अपाचे बाइक भी मिली है, जो कि चोरी की है. विष्णु वर्ष 2017 में भी जेल गया था, उस वक्‍त उसके खिलाफ आठ घटनाओं का खुलासा हुआ था.

पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा
एनबीटी
में प्रकाशित खबर के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी विष्णु चौहान ने बताया कि उसकी चार गर्लफ्रेंड हैं. वह जब भी उनसे मिलने जाता है कि उनके लिए महंगे-महंगे गिफ्ट ले जाता है. उसने पुलिस को कहा है कि जब उसके पास पैसे नहीं होते हैं तो वह लूटपाट की वारदात को अंजाम देता है. अक्सर वह हाइवे पर ही किसी को लूटता था. महिलाएं उसके निशाने पर होती थीं. ज्यादातर महिलाओं का पर्स छीन कर फरार हो जाता था. विष्णु का कहना है कि चूंकि हाइवे पर सीसीटीवी कैमरे नहीं के बराबर होते हैं, इसलिए वह यहां पर लूट करता था. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह सप्ताह में दो बार लूटपाट करता था.


ये भी पढ़ें- 

कमिश्नरी बनते ही लखनऊ में 10, गौतमबुद्धनगर में 7 DCP तैनात, देखें पूरी लिस्टBSP ने लोकसभा में चौथी बार बदला अपना नेता, रितेश पांडेय को दी जिम्मेदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर