गुरुग्राम बार एसोसिएशन में बादशाहपुर से कांग्रेस उम्मीदवार ने वकीलों से मांगे वोट
Delhi-Ncr News in Hindi

गुरुग्राम बार एसोसिएशन में बादशाहपुर से कांग्रेस उम्मीदवार ने वकीलों से मांगे वोट
बादशाहपुर से कांग्रेस उम्मीदवार राव कमलवीर ने कहा कि वकीलों की समस्याओं का समाधान करूगां .

कांग्रेस उम्मीदवार राव कमलवीर सिंह ने कहा कि अगर वकीलों का साथ मिला तो न केवल बादशाहपुर बल्कि पूरा हरियाणा इस बार कांग्रेस जीतेगी.

  • Share this:
गुरुग्राम. बादशाहपुर (Badshahpur) से कांग्रेस (Congress) के प्रत्याशी राव कमलवीर सिंह (Rao Kamalveer Singh) ने बुधवार को प्रदेश की सबसे बड़ी बार एसोसिएशन (Bar Association) यानि गुरुग्राम कोर्ट (Gurugram Court) में वकीलों से वोट मांगने पहुंचे. उन्होंने वकीलों से वोट मांगते हुए कहा कि अगर वह बादशाहपुर से विधायक बने तो सबसे पहले कोर्ट परिसर में चल रही है वकीलों की समस्याओं का समाधान करेंगे. इस दौरान कमलवीर सिंह ने वकीलों की सीटों तक पहुंचकर हर वकील से कांग्रेस को वोट देने की अपील की. उन्होंने वकीलों को आश्वासन देते हुए कहा कि अगर वह बादशाहपुर से कांग्रेस का विधायक बने तो सबसे पहले वकीलों की पार्किंग से लेकर दूसरी तमाम समस्याओं का समाधान करेंगे.

बीजेपी के प्रति लोगों में है गुस्सा

राव कमलवीर सिंह ने कहा कि अगर वकीलों का साथ मिला तो न केवल बादशाहपुर बल्कि पूरा हरियाणा इस बार कांग्रेस जीतेगी. राव ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में बीजेपी की सरकार ने न केवल बादशाहपुर बल्कि पूरे हरियाणा को विकास की पटरी से उतार दिया है. उन्होंने
कहा कि इसे लेकर लोगों में बीजेपी के प्रति गुस्सा है और इस बार बीजेपी पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.
कांग्रेस उम्मीदवार कमलवीर सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने हरियाणा को विकास की पटरी से उतार दिया




बहरहाल वकीलों का साथ किसको मिलेगा और हरियाणा कौन फतह करेगा ये आने वाले 24 अक्टूबर को ही साफ हो पाएगा. फिलहाल हर कोई अपने-अपने वादे और अपनी-अपनी जीत का दावा और दम जरूर भर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - 'हुड्डा साहब ने गांधी परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए किया काम'

ये भी पढ़ें - अशोक तंवर ने दिया JJP को समर्थन, बोले- आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading