अपना शहर चुनें

States

Exclusive इंटरव्यू में बोलीं सपना चौधरी- पूरा हरियाणा मेरा है, कहीं से भी टिकट दे दो

लोगों की दिलचस्पी यह जानने में है कि सपना चौधरी किस सीट से चुनाव लड़ेंगी ?
लोगों की दिलचस्पी यह जानने में है कि सपना चौधरी किस सीट से चुनाव लड़ेंगी ?

Haryana Assembly Election 2019: सपना चौधरी (sapna choudhary) ने कहा- पीएम मोदी (PM Modi) को पता है कि हमारा इंडिया कैसे ग्रो (विकास) करेगा. उन्हें हर चीज का आभास है, अहसास है.

  • Share this:
गुरुग्राम. लाखों दिलों की धड़कन और अपनी अदाओं से दिल चुराने वाली हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सियासत में एंट्री के लिए तैयार हैं. सियासत सपना का सपना बन गया है. सपना चौधरी बीजेपी (BJP) से इतनी प्रभावित हैं कि वो हरियाणा (Haryana) में कहीं से भी चुनाव लड़ने को तैयार हैं. सपना ने न्यूज18 को दिए गए इंटरव्यू के दौरान चुनाव लड़ने के संदर्भ में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा, 'पूरा हरियाणा मेरा है. कहीं से भी टिकट दे दो. कोई प्रॉब्लेम नहीं है.' हरियाणा के चुनावी दंगल (Haryana Assembly Election) में बीजेपी में टिकट के लिए मशक्कत चल रही है. बड़े बड़े चेहरे चुनाव में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं. इनमें एक नाम सपना चौधरी का भी जुड़ गया है.

बता दें, सपना के सियासत में आने से पहले ही एक विवाद हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सपना ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से मुलाकत कर कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है, लेकिन उसके कुछ दिनों बाद ही उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली.

अगर कांग्रेस ज्वॉइन की होती तो एनाउंस करती
इस विवाद पर सपना चौधरी ने न्यूज 18 पर सफाई देते हुए कहा, 'अगर मैं कांग्रेस (Congress) ज्वॉइन करती तो खुले में आकर, जैसे मैंने बीजेपी के लिए एनाउंसमेंट की और प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उसी तरह प्रेस कॉन्फ्रेंस करती और एनाउंस करती कि हां, मैंने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली.' सपना ने आगे कहा, 'लेकिन ऐसा कुछ था ही नहीं. वो काम को लेकर एक प्रोफेशनल मीटिंग थी. लेकिन उसे तब्दील कर दिया गया कि मैंने पोलिटिक्स ज्वॉइन कर ली है. कांग्रेस में आ गई हूं.'
सपना ने अपने इंटरव्यू में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी को पता है कि हमारा इंडिया कैसे ग्रो (विकास) करेगा. उन्हें हर चीज का आभास है, अहसास है.' उन्होंने बीजेपी की नीतियों की खूब तारीफ की.



खट्टर सरकार के कार्यकाल को सराहा
इसके अलावा सपना ने कहा कि अगर वह एक दिन की CM बनीं तो सड़क पर रह रही गायों को शेल्टर में पहुंचाएंगी. साथ ही महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगी और बदमाशों की खैर नहीं होगी. हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के कार्यकाल को काफी सराहा. वह हरियाणा में युवा कलाकारों को सुविधाएं उपलब्ध कराना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में भी उनके फैन हैं, लेकिन वह शो करने के लिए कभी भी पाकिस्तान नहीं जाएंगी.

विवादों को दरकिनार कर सपना बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हैं. अब ये तो आलाकमान को तय करना है कि सपना को टिकट मिलेगी या नहीं. लेकिन लोगों की इस बात में दिलचस्पी जरूर है कि सपना अगर सियासी दंगल में उतरेंगी तो कौन सी सीट से ताल ठोकेंगी.

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, इनेलो छोड़कर आए थे

ये भी पढ़ें - कल 10 बजे नामांकन दाखिल करेंगे मनोहर लाल खट्टर, योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज