Home /News /delhi-ncr /

haryana deputy cm dushyant singh chautala attacks opposition parties petrol diesel prices nodvm

सस्ती शराब पर हो रहे हमले पर दुष्यंत चौटाला का पलटवार, कहा- विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं

हरियाणा की गठबंधन सरकार की शराबियों पर मेहरबानी के बाद उठ रहे सवालों पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बयान सामने आया है.

हरियाणा की गठबंधन सरकार की शराबियों पर मेहरबानी के बाद उठ रहे सवालों पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बयान सामने आया है.

Haryana News: हरियाणा की गठबंधन सरकार की शराबियों पर मेहरबानी के बाद उठ रहे सवालों पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बयान आया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में साथ लगते राज्यों की अपेक्षा पेट्रोल-डीजल पर वेट की दरें पहले से ही कम है. चौटाला ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह ऐसी अर्नगल बातें करने में लगा है.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. गठबंधन सरकार की शराबियों पर मेहरबानी के बाद उठ रहे सवालों पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में साथ लगते राज्यों को अपेक्षा पेट्रोल डीजल पर वेट की दरें पहले से ही कम है. चौटाला ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह ऐसी अर्नगल बातें करने में लगा है. वहीं पंचायत चुनावों पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम चुनावों के लिए बिल्कुल तैयार हैं और बूथ लेबल पर जेजेपी को मजबूत करने की तैयारियां चल रही है.

रजिस्ट्री घोटाले में पटवारी और तहसीलदारों की भूमिका पर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ज्यादातर तहसीलदारों और पटवारियों ने स्थानीय उपायुक्तों को अपना जवाब दाखिल कर दिया है. उन्होंने कहा कि जिस जिस पटवारी ने या तहसीलदार ने अपना जवाब दाखिल नहीं किया है. ऐसे तमाम लोगों को पटवारियों को तहसीलदारों को शो कॉज नोटिस भेजने की तैयारी की जा रही है.

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज 

वहीं कांग्रेस के चिंतन मंथन शिविर पर दुष्यंत चौटाला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है जिसमें नेताओं की भगदड़ लगातार जारी है और 2024 से पहले कांग्रेस का यह पूरा कुनबा बिखरता हुआ नजर आएगा. दरअसल, दुष्यंत चौटाला जेजेपी के यूथ के कार्यक्रम में शिरकत करने गुरुग्राम के जीआइए हाउस में पहुंचे थे. दुष्यंत चौटाला की मानें तो डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने जो टारगेट हमें दिया था उस टारगेट पर जेजेपी आगे बढ़ रही है. बूथ स्तर पर किस तरह से जेजेपी को मजबूत किया जाए इसके लिए चिंतन मंथन और तैयारियां की जा रही है.

हरियाणा में बीते 12 महीनों में आया 28,000 करोड़ रुपये का निवेश

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को कहा कि राज्य में कारोबारों को फलने-फूलन के लिए मुहैया कराए जा रहे अनुकूल वातावरण की वजह से बीते 12 महीने में 28,000 करोड़ रुपये का निवेश आया है. उद्योग एवं वाणिज्य, आबकारी एवं कराधान और नागर विमानन मंत्री चौटाला ने कहा कि गुरुग्राम में हेलीकॉप्टरों के लिए केंद्र बनाया जाएगा और यह देश में इस तरह का पहला केंद्र होगा. इसे करीब 25 एकड़ भूमि में द्वारका के निकट विकसित किया जाएगा.

चौटाला ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस बारे में केंद्र को प्रस्ताव भेजा गया है. उन्होंने कहा कि इस केंद्र के बनने से हेलीकॉप्टर कनेक्टिविटी बेहतर हो जाएगी जो व्यवसायों, मनोरंजक यात्राओं और तीर्थ यात्राओं के लिए फायदेमंद साबित होगा. उन्होंने कहा, ‘‘बड़ी कंपनियां हरियाणा में निवेश कर रही हैं. बीते एक साल में राज्य में 28,000 करोड़ रुपये का निवेश आया है.’

Tags: Dushyant chautala, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर