COVID-19: दिल्‍ली में Corona विस्‍फोट से हरियाणा सतर्क, सीमाएं सील
Chandigarh-City News in Hindi

COVID-19: दिल्‍ली में Corona विस्‍फोट से हरियाणा सतर्क, सीमाएं सील
दिल्ली से हरियाणा जा रहे एक शख्स की आईडी और पास चेक कर रहे पुलिसकर्मी.

दिल्लीमें कोविड-19 (COVID-19) वायरस से संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार (Haryana government) ने दिल्ली से सटे अपने बॉर्डर सील कर दिए हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोविड-19 (COVID-19) के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. देश के कुछ राज्यों में तो कोरोना वायरस (Coronavirus) कहर बनकर टूटा है. दिल्ली ऐसे ही राज्‍यों में शामिल है. देश की राजधानी में पिछले दो दिनों में कोरोना वायरस से संक्रमण के 1000 से अधिक नए मामले सामने आए हैं. दिल्ली में कोविड-19 वायरस से संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार (Haryana government) ने अपने बॉर्डर सील कर दिए हैं.






अतिआवश्यक कामों से जुड़े लोगों को छोड़ दें तो दिल्ली से आने वाले किसी भी वाहन को हरियाणा में प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है. वाहन का प्रयोग कर रहे हर व्यक्ति की आईडी और पास की पुलिस कड़ाई से जांच कर रही है. इसके कारण दिल्ली और हरियाणा के बॉर्डर पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है.





इससे पहले शुक्रवार को यह खबर आई थी कि दिल्ली गुरुग्राम बॉर्डर पर हरियाणा  पुलिस (Haryana Police) ने मजदूरों को रोक दिया. पुलिस दिल्ली से आ रहे मजदूरों को गुरुग्राम में दाखिल नहीं होनें दे रही थी. कई मजदूरों के पास मूवमेंट पास (Movement Pass) भी था. मजदूरों का आरोप था कि वे साइकिल से जा रहे थे इसलिए उन्हें रोका गया, जबकि बाइक वालों को नहीं रोका जा रहा. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस कुछ नहीं बोल रही थी, शुक्रवार को पुलिस केवल इतना कह रही थी कि हम किसी को गुरुग्राम में दाखिल नहीं होने देंगे. चाहे आपके पास कर्फ्यू पास ही क्यों न हो. वही. दिल्ली पुलिस ने सभी मजदूरों को अपने-अपने घर वापस जाने को बोल दिया था.

यह भी पढ़ें - 

MLA करवा सकेंगे 25 लाख तक के पेयजल के काम, 50 करोड़ का बजट मंजूर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading