Assembly Banner 2021

गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा नीचे गिरा, हादसे के बाद मचा हड़कंप

फ्लाइओवर का स्लैब टूट कर नीचे गिरने के इस हादसे में किसी की भी जान नहीं गई

फ्लाइओवर का स्लैब टूट कर नीचे गिरने के इस हादसे में किसी की भी जान नहीं गई

यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाइवे का हिस्सा था. छह किलोमीटर लंबे इस हाइवे का हिस्सा (स्लैब) शनिवार रात लगभग दस बजे नीचे गिर गया. इस निर्माणाधीन एलिवेडेट रोड का जिम्मा नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) के पास है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 12:01 AM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम-सोहना रोड (Gurugram-Sohna Road) पर शनिवार रात निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा (Underconstruction Flyover) नीचे गिर गया जिससे यहां अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक सुभाष चौक से भोंडसी तक बन रहे एलिवेटिड फ्लाईओवर (Elevated Flyover) की बड़ी स्लैब अचानक भरभराकर गिर गया. हालांकि राहत की बात यह रही कि इस दुर्घटना में किसी की भी जान नहीं गई जबकि सड़क के दोनों ओर ट्रैफिक गुजर रही था.

घटना की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस और निर्माणाधीन कंपनी के अधिकरी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं.





बताया जा रहा है कि यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाइवे का हिस्सा था. छह किलोमीटर लंबे इस हाइवे का हिस्सा (स्लैब) शनिवार रात लगभग दस बजे नीचे गिर गया. इस निर्माणाधीन एलिवेडेट रोड का जिम्मा नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) के पास है.
हादसे के बाद वहां से सड़क से गुजरते हुए कई लोगों ने फ्लाइओवर का स्लैब टूट कर नीचे गिरने की तस्वीरें लेकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज