सड़क पर पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल
Delhi-Ncr News in Hindi

सड़क पर पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल
सड़क पर दिनेश ठाकरान की पिटाई करता पुलिसकर्मी

गुरुग्राम जिले के बजघेड़ा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल राजेन्द्र का सड़क पर गुंडागर्दी (policeman's hooliganism) करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
गुरुग्राम.  जिले में एक बार फिर पुलिस की गुंडागर्दी  (policeman's hooliganism)  देखने को मिली है. इस बार गुरुग्राम ( Gurugram)के बजघेड़ा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल राजेन्द्र पर युवक को बेरहमी से मारने का आरोप है. सड़क पर गुरुग्राम पुलिस की गुंडागर्दी का यह वीडियो तेजी से वायरल ( viral video) हो रहा है. जनता की सेवा, सुरक्षा  और सहयोग करने का दावा करने वाली गुरुग्राम में बीच सड़क पर बगैर ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल राजेन्द्र ने पुलिस की वर्दी में न केवल एक युवक के साथ मारपीट की बल्कि थाने में ले जाकर जबरन मोबाइल का वीडियो और राजीनमा भी लिखवा लिया.

गाड़ी की तलाशी लेने का कारण पूछने पर करने लगा बेरहमी से पिटाई 

गुरुग्राम के झाडसा गांव के रहने वाले दिनेश 28 अक्टूबर को अपनी बुआ को छोड़कर दिल्ली से लौट रहे थे. रास्ते में गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. ये सड़क हादसा दिल्ली में हुआ था जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने दिनेश की गाड़ी को हरियाणा बॉर्डर तक टोचन करके छोड़ा था. उसके बाद दिनेश ने 100 नंबर पर फोन कर कंट्रोल रूम से मदद की गुहार लगा ही रहा था, तभी पुलिस का एक जवान ड्यूटी खत्म करके दिनेश के पास आया.



आज भी आ रहा है मुंह से खून



राजेन्द्र नाम के वर्दी में इस हेड कांस्टेबल ने पहले तो दिनेश की गाड़ी की तलाशी ली लेकिन जब पीड़ित ने पूछा तो उसने दिनेश की पिटाई करनी शुरू कर दी. दिनेश की मानें का राजेन्द्र ने उन्हें इतना मारा कि उनकी आखों पर सूजन के साथ मुंह से खून आज भी आ रहा है. दिनेश के साथ मारपीट करने के बाद राजेन्द्र ने बजघेडा थाने से पीसीआर बुलवाई और थाने ले जाकर दिनेश के साथ एक बार फिर मारपीट की.

मारपीट का वीडियो भी डिलीट कराकर लिखवा लिया राजी नामा

इसके बाद उनके मोबाइल से मारपीट का वीडियो भी डिलीट करा दी. साथ की कोरे पेपर पर जबरन पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में राजीनामा लिखवा लिया. उसके बाद पीड़ित ने जब अपनी शिकायत देनी चाही तो फिर उसकी शिकायत नहीं ली और पीड़ित का मेडिकल भी नहीं कराया.


दिनेश की मानें तो गुरुग्राम पुलिस का जवान नशे की हालात में था, जिसके चलते उसने मारपीट कर अपनी वर्दी का फायदा उठाया. बहरहाल, गुरुग्राम पुलिस के मुखिया पुलिस कमिश्नर को इस मामले की शिकायत दी गई है. लेकिन गुरुग्राम पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. इस घटन ने एक बार फिर हरियाणा पुलिस के सेवा सुरक्षा और सहयोग के नारे को खोखला साबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें- ED की अदालत ने दी पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा सहित मोतीलाल वोरा को अंतरिम जमानत

OLX पर गाड़ी दिखाकर लूट की वारदात करने वाले गैंग का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading