सोहाना में पोस्ट ऑफिस कर्मियों से परेशान बुजुर्गों ने चौक पर लगाया जाम
Delhi-Ncr News in Hindi

सोहाना में पोस्ट ऑफिस कर्मियों से परेशान बुजुर्गों ने चौक पर लगाया जाम
सड़क पर जाम लगाए बजुर्ग महिला- पुरुष

सोहाना में पेंशन लेने में पोस्ट ऑफिस कर्मियों से परेशान बुजुर्गों ने फुवारा चौक पर जाम लगा दिया, पुलिस ने जाम तो खुलवा दिया लेकिन बुजुर्गों को पेंशन नहीं मिली.

  • Share this:
गुरुग्राम. सोहना में उस समय पोस्ट ऑफिस कर्मियों (Post office workers) के खिलाफ बुजुर्गों का गुस्सा देखने को मिला जब बुजुर्गों ने पोस्ट ऑफिस कर्मियों से परेशान होकर कस्बा के फुवारा चौक पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्गों को शीघ्र पेंशन (Pension) दिलाने का आश्वासन देकर बड़ी मश्क्कत के बाद जाम तो खुलवा दिया लेकिन बुजुर्ग पोस्ट ऑफिस में जब पेंशन की मांग करने लगे तो पोस्ट ऑफिस कर्मियों ने इंटरनेट (Internet) नहीं चलने की बात कहकर पेंशन देने से फिर मना कर दिया.

पेंशन देने के नाम पर कई दिनों तक चक्कर लगवाने का आरोप 

बुजुर्गों ने मीडिया के समक्ष आप बीती बताते हुए कहा कि डाकघर कर्मी हर माह पेंशन देने के लिए बुजुर्गोंं से कई दिनों तक चक्कर लगवाते हैं. उसके बाद पेंशन देते हैं. ऐसा वे उनके साथ हर बार कर रहे हैं, जबकि दीपावली का त्योहार आ रहा है. जब बुजुर्ग पेंशन लेने के लिए आते हैं तो डाकघर कर्मियों द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, जिससे परेशान बुजुर्गो ने रोड जाम कर अपना विरोध जताया और पेंशन दिलाने की मांग की.



बुजुर्गों ने मीडिया को सुनाई आपबीती




जब इस विषय को लेकर पोस्टऑफिस के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए.सिर्फ इतना बताया कि इंटरनेट नहीं चलने से बुजुर्गों को पेंशन देने में देरी हो रही है.

( रिपोर्ट - संजय राघव )
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading