Home /News /delhi-ncr /

haryanavi singer murder case police says accused who killed delhi based singer wanted revenge for rape case

हरियाणवी सिंगर मर्डर केस में बड़ा खुलासा-...तो इस वजह से जेल से बाहर आकर आरोपी ने की थी हत्या

पुलिस को मौके से 40-50 किमी दूर महिला के जले हुए कपड़े और मोबाइल फोन भी मिला है.

पुलिस को मौके से 40-50 किमी दूर महिला के जले हुए कपड़े और मोबाइल फोन भी मिला है.

हरियाणवी सिंगर की हत्या के आरोपियों ने रेप केस का बदला लेने के लिए उसकी हत्या की थी. 28 वर्षीय हरियाणवी गायिका की हत्या के मामले की जांच से पता चला है कि आरोपी ने अपहरण से दो-तीन सप्ताह पहले महिला से बदला लेने की योजना बनाई थी

नई दिल्ली: दिल्ली की रहने वाली हरियाणवी सिंगर की हत्या के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. हरियाणा के मेहम में ड्रग्स देकर और हत्या करने और सड़क किनारे उसके शव को गाड़ने के मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. दावा है कि हरियाणवी सिंगर की हत्या के आरोपियों ने रेप केस का बदला लेने के लिए उसकी हत्या की थी. 28 वर्षीय हरियाणवी गायिका की हत्या के मामले की जांच से पता चला है कि आरोपी रवि ने अपहरण से दो-तीन सप्ताह पहले महिला से बदला लेने की योजना बनाई थी. पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी रवि रेप केस में जेल जाने के बाद से ही क्रोधित था और बदला लेने की फिराक में था. इस केस में उसे दो साल के लिए जेल भेज दिया गया था. उसे कुछ महीने पहले ही अपने परिवार से मिलने के लिए अंतरिम जमानत पर रिहा किया गया था.

बताया गया है कि आरोपी रवि और महिला सिंगर पहले दोस्त थे. फिर बाद में गायिका ने रवि के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था, जिसमें उसे जेल की सजा हुई थी. दावा है कि रेप केस का बदला लेने के लिए ही रवि ने सिंगर संगिता की हत्या की. दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों (रवि और मोहित) ने उसकी हत्या के लिए साजिश रची थी और उसे अल्बम शूटिंग के बहाने मेहम बुलाया था. हरियाणा के मेहम में महिला सिंगरको पहले ड्रग्स दिया गया और फिर उसे कार में ही मार दिया गया. उसके बाद उसकी बॉडी को सड़क किनारे गड्ढे में दबा दिया गया. सोमवार को उसका क्षत-विक्षत शव मिला.

यह भी पढ़ें:दोस्त ही निकला कातिल! हरियाणवी सिंगर की कैसे हुई हत्या, 11 मई से अब तक क्या हुआ, जानें सब

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, आरोपी रवि और उसके सहयोगी अनिल उर्फ ​​मोहित (28) को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. एक अधिकारी ने कहा कि रवि और मृतक सिंगर रिलेशनशिप में थे, मगर सिंगर के परिवार की असहमति के बाद यह रिश्ता समाप्त हो गया. आरोपी रवि कथित तौर पर उसे कई बार परेशान करता रहा और उसके साथ मारपीट करता रहा. बाद में बलात्कार का मामला दर्ज करने के बाद उसे 2019 में जेल भेज दिया गया था.

पुलिस ने बताया कि जमानत पर रिहा होने के बाद रवि अपने दोस्त अनिल से मिला. पुलिस ने कहा कि करीब तीन हफ्ते पहले जब आरोपी शराब पी रहे थे, तभी उन्होंने कथित तौर पर महिला सिंगर को मारने का फैसला किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी रवि रेप केस नाराज था और उसने पूछताछ के दौरान दावा किया कि महिला पर उसका पैसा बकाया था. अनिल ने यह भी दावा किया कि वह झगड़े से भी दुखी था.

पुलिस की जांच टीम ने पाया गया कि आरोपी रवि ने वैनग आर कार का इंतजाम किया. इसके बाद अनिल ने अपना परिचय मोहित बताते हुए कुछ हफ्ते पहले महिला से संपर्क किया. 11 मई को जब वह उसे उसके घर से लेने गया तो उसने अपने परिवार से कहा कि वह एक वीडियो रिकॉर्ड करने जा रही है. आरोपी मोहित उसे एक भोजनालय में ले गया जहां उसने उसे खाना खिलाया।. पुलिस ने कहा कि जब वह बेहोश हो गई, तो रवि और अनिल ने कार के अंदर उसका गला घोंट दिया.

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि आरोपियों ने एक म्यूजिक वीडियो बनाने के बहाने उससे संपर्क किया था. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति (जिसका नाम मोहित बताया गया) दिल्ली से उसे अपने साथ लेकर गया, उसे नशीला पदार्थ दिया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. हालांकि, पुलिस ने बताया कि बलात्कार को लेकर अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है. डीसीपी (द्वारका) शंकर चौधरी ने कहा कि टीम ने कार और कुल्हाड़ी बरामद कर ली है जिससे शव को दफनाने के लिए जमीन खोदी गई थी.

इतना ही नहीं, पुलिस को मौके से 40-50 किमी दूर महिला के जले हुए कपड़े और मोबाइल फोन भी मिला है. शंकर चौधरी ने कहा कि आरोपियों ने सबूतों से छेड़छाड़ करने के लिए महिला के कपड़े उतार दिए और जला दिए. साथ ही गिरफ्तारी से बचने के लिए फोन को एक गांव के पास फेंक दिया. बता दें कि सिंगर 11 मई को अपने घर से निकली थी. 13 मई को परिवार ने फिर से पुलिस से संपर्क किया, मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी. इसके बाद 14 मई को मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस जांच में जुटी रही, आरोपियों को गिरफ्तार किया, तब जाकर 23 मई को शव बरामद हुआ. (इनपुट पीटीआई)

Tags: Crime News, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर