दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने मारी जिम संचालक को गोली, मौत
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने मारी जिम संचालक को गोली, मौत
(सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली के रोहिणी (Rohini) इलाके में एक हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर (Service Revolver) से एक जिम संचालक को गोली मार दी. जिसके बाद जिम संचालक की मौत हो गयी. वहीं पुलिस ने हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी में शाहबाद डेयरी थाने (Shabad Dairy Police Station) में तैनात दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल (Head Constable) ने यहां एक शख्स को गोली मार दी. घटना रिठाला (Rithala) इलाके की है. जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल ने गुरुवार सुबह 6 बजे दीपक नाम के एक जिम संचालक को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार दी.

गोली लगने से दीपक की मौत हो गयी वहीं आरोपित हेड कांस्टेबल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गोली क्यों मारी है, किन हालात में मारी है, दोनों आपस में पहले से एक दूसरे को जानते थे या नहीं अभी इस मुद्दे पर पूछताछ हो रही है.


वहीं दिल्ली अग्निशमन सेवा ने गुरुवार सुबह आग लगने के बाद पूर्वी दिल्ली के एक फ्लैट में धुआं भर जाने से फंस गये एक परिवार के तीन लोगों को बचा लिया. बचाए गए लोगों में 12 वर्ष का एक बच्चा शामिल है. डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि उन्हें सुबह 5.24 बजे लक्ष्मी नगर के मूर्ति गली किशन गंज से आग लगने के बारे में सूचना मिली.



उन्होंने बताया कि आठ दमकल वाहनों को रवाना किया गया. 325 वर्ग गज में बने अपार्टमेंट में मीटर बोर्ड से आग लगनी शुरू हुई थी जो सात स्कूटरों और चार बाइक समेत 11 वाहनों तक फैल गयी. इस अपार्टमेंट में 17 फ्लैट हैं. गर्ग के अनुसार इनमें से एक फ्लैट में फंसे आदिल (52), उनकी पत्नी इशरत आदिल (45) और अली आदिल (12) को बचा लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज