Ghaziabad news- अधिकारियों द्वारा फोन न उठाए जाने पर भड़के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री, जानें फिर क्‍या हुआ?

फोन या व्हाट्सएप पर मैसेज कर लोगों से शिकायत करने की अपील की

फोन या व्हाट्सएप पर मैसेज कर लोगों से शिकायत करने की अपील की

जिले में अधिकारियों द्वारा जनता के फोन न उठाए जाने पर पर बुधवार राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अतुल गर्ग जमकर भड़के. उन्‍होंने 9910426374 नम्बर जारी किया है, जिस पर लोग शिकायत कर सकते हैं.

  • Share this:

गाजियाबाद. जिले में अधिकारियों द्वारा जनता के फोन न उठाए जाने पर पर बुधवार राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अतुल गर्ग जमकर भड़के. उन्‍होंने कहा कि आम जनता द्वारा मदद के लिए फोन किए जाते हैं और अधिकारी व्‍यवस्‍था न होने की बात कहते हुए मना कर देते हैं. राज्यमंत्री ने इस दौरान 9910426374 नम्बर जारी किया है, जिस पर लोग अस्पतालों के मनमाने बिल, शव न देने, एम्बुलेंस द्वारा अधिक पैसे लेने और अंतिम संस्कार के नाम पर अवैध वसूली की शिकायत फोन या व्हाट्सएप पर कर सकते हैं, जिस पर तत्काल संज्ञान लिया जाएगा.

प्रदेश के राज्य स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने बुधवार को खुद कोविड कंट्रोल में पहुंचकर कोविड अस्पतालों में व्यवस्थाओं की जानकारी ली.  उन्होंने अधिकारियों द्वारा फोन न उठाए जाने को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की. उन्होंने कहा कि नगर  स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ. मिथेलश उनका फोन तक नहीं उठा पा रहे हैं, वहीं, अन्य अधिकारियों का आलम यह है कि अगर किसी से मदद मांगी जाए तो मना कर देते हैं कि व्यवस्थाएं नहीं हैं. राज्यमंत्री ने कहा कि वो खुद अब कोविड कंट्रोल रूम की मॉनीटरिंग करेंगे और प्रतिदिन मरीजों की स्थिति को जानेंगे, जहां कोई कमी आएगी, उसे तत्‍काल दूर करने का प्रयास किया जाएगा. अस्पतालों द्वारा बेड खाली न बताए जाने पर उन्होंने कहा कि अब जिले में 24 घंटे में दो बार पोर्टल पर इसकी जानकारी दी जाएगी.

उन्‍होंने कहा  कि प्राइवेट अस्पतालों में इलाज के नाम पर मनमाने दाम, ऑक्सीजन व रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालबाजारी पर शिकायतें सोशल मीडिया के माध्यम से सुनी हैं लेकिन एक भी लिखित में शिकायत उनके पास नहीं आई है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जा सके. उन्होंने आमजनों से अपील की है कि वे अपनी शिकायतों को लिखित में दें, जिसे गोपनीय रखा जाएगा, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज