• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • कल से काम पर लौटेंगे स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव, जानें राहुल गांधी से मुलाकात पर क्या कहा

कल से काम पर लौटेंगे स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव, जानें राहुल गांधी से मुलाकात पर क्या कहा

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान.

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान.

Chhattisgarh Politics: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) खुद कहते हैं कि पार्टी हाईकमान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सामने खुले मन से अपनी बात रख दी है. अब सिर्फ हाईकमान के दिशा निर्देश का इंतजार है.

  • Share this:

दिल्ली. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) कल से अपने काम पर लौट रहे हैं. शनिवार शाम को स्वास्थ्य मंत्री काफी लंबे समय के बाद रायपुर (Raipur) लौट रहे है. टीएस सिंहदेव कल से मंत्रालय के अफसरों के साथ समीक्षा बैठकें भी शुरू कर देंगे. मुख्यमंत्री पद की कुर्सी को लेकर चल रही रस्साकशी पर उन्होंने कहा कि आलाकमान ने अभी तक कोई फैसला नहीं किया है, निर्देश का इंतजार कर रहे हैं. ढ़ाई-ढ़ाई साल के मुख्यमंत्री पद के वादे को पूरा कराने के लिए टीएस सिंहदेव काफी दिनों से आलाकमान से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे. स्वास्थ्य मंत्री खुद कहते हैं कि पार्टी हाईकमान राहुल गांधी के सामने खुले मन से अपनी बात रख दी है. अब सिर्फ हाईकमान के दिशा निर्देश का इंतजार है. वैसे समय-समय पर हाईकमान से दिशानिर्देश मिलते है और उस पर काम करते है.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की शनिवार को राहुल गांधी से हुई मुलाकात पर कहा कि मुख्यमंत्री ने 24 अगस्त की मुलाकात के बाद भी राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा था. 25 अगस्त को इस वजह से वो दिल्ली रुके भी थे. अब कल का समय मिला, उनकी मुलाकात हो गई. राज्य के प्रभारी पीएल पुनिया ने भी इस बारे बताया था. टीएस सिंहदेव ने बताया कि हाईकमान के निर्णय का इंतजार है. बात बहुत खुलकर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी नेतृत्व से मार्गदर्शन की जरूरत होगी तो फिर मिलेंगे, वैसे बार-बार हाईकमान से मिलने का कोई औचित्य नहीं है.

ये भी पढ़ें: Himachal News: कोरोना टेस्ट के बाद नाक में ही छोड़ दी स्ट्रिप, 5 महीने बाद निकली बाहर!  

टीएस सिंहदेव ने कहा- सभी अटकलें

टीएस सिंहदेव ने कहा कि नेतृत्व के पास समय कम होता है. बहुत लोगों से मिलना होता है. वैसे जब समय मिलता तो हाईकमान से मन की बात साझा कर लेते हैं. मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी मिलने के कयास पर उन्होंने कहा कि यह अटकलें है, इनसे बचें और दूर ही रहना चाहिए. ध्यान काम पर लगाना चाहिए, स्वास्थ्य मंत्रालय की जिम्मेदारी है. कोरोना की तीसरी लहर आने की परिस्थितियां बन रही है. केरल में 31 हजार पॉजिटिव केस रोज आ रहे है. देश में यह संख्या बढ़ती हुई नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल ध्यान इस पर है, कैसे जिम्मेदारी अदा करें. इसके अलावा पंचायत राज, ग्रामीण विकास की बैठक लेनी है. 2 या 3 सितंबर को पंचायत की बैठक है, कल स्वास्थ्य विभाग की बैठक है. महीना खत्म हो रहा है GST की समीक्षा करनी है, इस महीने की क्या प्रगति है. कितना कलेक्शन आया इस पर ही ध्यान है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज