Delhi Traffic Alert: रिंग रोड से गुजरना है तो पढ़ लें यह खबर, कश्मीरी गेट के पास रिंग रोड पर वाहनों का लगा रेला
Delhi-Ncr News in Hindi

Delhi Traffic Alert: रिंग रोड से गुजरना है तो पढ़ लें यह खबर, कश्मीरी गेट के पास रिंग रोड पर वाहनों का लगा रेला
वाहन के भारी दबाव होने के चलते कई लोग काफी परिशान नजर आ

कश्मीरी गेट (Kashmiri Gate) के पास रिंग रोड पर भारी वाहनों का रेला लग गया है. जहां तक नजरें जा रही हैं वहां तक सिर्फ गाड़ियां ही गाड़ियां दिखाई दे रही हैं. ऐसे में वाहन रेंग-रेंग कर चल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 27, 2020, 11:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. कश्मीरी गेट (Kashmiri Gate) के पास रिंग रोड (Ring Road) पर भारी वाहनों का रेला लग गया है. जहां तक नजरें जा रही हैं वहां तक सिर्फ गाड़ियां ही गाड़ियां दिखाई दे रही हैं. ऐसे में सड़क पर वाहन रेंग-रेंग कर चल रहे हैं. यदि एक शब्द में कहें तो सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है. वहीं, वाहन के भारी दबाव होने के चलते कई लोग काफी परिशान नजर आए.

बता दें कि दिल्ली में आए दिन जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. खासकर जब से लॉकडाउन हटा है, तब से दिल्ली-एनसीआर में सड़क जाम आए दिन लग रहा है. बीते जून महीने में दिल्ली में सबसे ज्यादा सड़क जान देखने को मिला था. मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) के दिल्‍ली बॉर्डर सील करने के ऐलान के बाद से राष्ट्रीय राजधानी से लगती अन्‍य राज्‍यों की सीमाओं पर जाम के हालात बद से बदतर हो गए थे. 3 जून को पुलिस पास और अन्‍य वैध दस्‍तावेज के बिना किसी को भी सीमा के अंदर प्रवेश करने नहीं दे रही थी. सघन जांच के कारण यूपी बॉर्डर (UP Border) पर लंबा जाम लग गया था.



ट्रैफिक जाम में फंस गए थे


तब मरीजों को ले जा रहे अन्‍य वाहनों के साथ ही एंबुलेंस भी घंटों तक ट्रैफिक जाम में फंस गया था. गर्मी के कारण जाम में फंसे लोगों का हाल बेहाल हो गया था. दूसरी तरफ, यूपी पुलिस के द्वारा बैरिकेड लगाने से स्थिति और भी खराब हो गई थी. वहीं, इससे पहले खबर आई थी कि दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर (Delhi-Gurugram Border) पर एक बार फिर से ट्रैफिक जाम लग गया है. सड़क पर गाड़ियों का रेला लग गया है. ऐसे में गाड़ियां रेंग-रेंग कर चल रही थीं. वहीं, यात्रियों को काफी परेशानी हो रही थी. कई लोग तो जाम में फंसने की वजह से काफी गुस्से में थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading