नोएडा में बन रही फिल्म सिटी पर बोलीं हेमा मालिनी- मुंबई की जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन...

हेमा मालिनी ने कहा है कि आजकल की बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज पाश्चात्य सभ्यता की तरफ झुकती जा रही हैं..

अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बन रही फिल्म सिटी (Film City in UP) पर अपनी राय देते हुए कहा कि फिल्मों के मामले में मुंबई की जगह कोई नहीं ले सकता. स्थानीय स्तर पर नए लोगों को काम जरूर मिलेगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. मशहूर अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि आजकल की बॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज पाश्चात्य सभ्यता की तरफ झुकती जा रही हैं और इनको नियंत्रित करना गलत नहीं है. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बन रही फिल्म सिटी (Film City in UP) पर अपनी राय देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि फिल्मों के मामले में मुंबई की जगह कोई नहीं ले सकता. स्थानीय स्तर पर नए लोगों को काम जरूर मिलेगा. हेमा मालिनी एक गैर सरकारी संस्था चित्र भारती के एक कार्यक्रम में बोल रही ही. उन्होंने संस्था द्वारा अगले साल फरवरी में आयोजित होने वाले शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल का ऐलान किया. फेस्टिवल में ऐसी फिल्में दिखाई जाएंगी जो भारतीय सभ्यता से जुड़ी हों.

हेमा मालिनी ने मुख्य अतिथि के तौर पर बोलते हुए कहा कि आजकल की बॉलीवुड फिल्में ज्यादा ही पाश्चात्य होती जा रही हैं. ऐसे में भारतीय मूल को प्रदर्शित करने वाले फिमों को बढ़ावा देने की जरूरत है. इसके लिए उन्होंने 'मदर इंडिया' फिल्म का उदाहरण दिया.

हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फिल्म सिटी प्रोजेक्ट पर भी अपनी राय दी. उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि फिल्मों के मामले में बॉलीवुड की जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन इससे नए लोगों को काम मिलने में आसानी होगी."

उन्होंने आगे कहा, "आप धर्म जी को ही देखिए वो बॉलीवुड आना चाहते थे. ये उनका ख्वाब था और उसको पूरा किया. क्योंकि उनको ये करना था. ऐसे ही बहुत से लोग हैं जो बॉलीवुड में आना चाहते हैं. बड़े-बड़े डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं. आप देखिए कि कितने लोग बॉम्बे आए और अपने परिवार के साथ रह कर बड़ा काम किया. तो ये तो रहेगा लेकिन इसके साथ ये भी है कि बॉलीवुड से बाहर कहीं कुछ और होता है तो नए लोगों को काम मिलेगा. उनके लिए बहुत बड़ा जगह मिल रहा है. मुंबई से भी लोग यहां आकर काम करेंगे."

हेमा मालिनी ने ये भी कहा कि अगर उन्हें यहां अच्छा रोल मिलेगा तो वो जरूर फिल्में करना पसंद करेंगी. अगर फिल्म सिटी के बाबत मुख्यमंत्री उनसे कोई सुझाव मांगेंगे तो वो जरूर देंगी.  हेमा मालिनी ने कहा कि अगर उनको अच्छी कहानी मिले, अच्छा रोल मिले तो वो यहां भी काम करेंगी. जब उनसे पूछा गया कि अगर 'शोले' जैसी फिल्म बनती है तो वो काम करेंगी. इस पर हेमा मालिनी ने हंसते हुए कहा कि शोले तो अब रमेश सिप्पी भी दोबारा नहीं बना पाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.